February 29, 2024

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिन के ग्वालियर-चंबल अंचल के चुनावी दौरे पर

राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिन के ग्वालियर-चंबल अंचल के चुनावी दौरे के लिए गुरुवार सुबह ग्वालियर पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के साथ कांग्रेस सरकार ने गद्दरी की, कमल नाथ को कुर्सी और तिजोरी की ही चिंता रही। वो ग्वालियर के कामों के लिए कहते थे पैसा नहीं है, वो आज पांच महीने की शिवराज सिंह चौहान सरकार ने हर ग्वालियर सहित प्रदेश के हर क्षेत्र के लिए योजनाएं दी। कई लोग ऐसे होते हैं कि जिनके यहां कार्य ले जाओ तो संभव कार्य असंभव हो जाता है और कुछ लोग ऐसे होते हैं, जिनके पास असंभव काम ले जाओ तो वो भी संभव हो जाता है।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद मुरैना जाएंगे। वे मुरैना पोलिंग बूथ सम्मेलन में सम्मलित होंगे। इसके बाद चार बजे सुमावली में बूथ सम्मलेन को संबोधित करेंगे। रात्रि विश्राम ग्वालियर में करेंगे। 9 अक्टूबर को ग्वालियर से पोरसा के लिए सुबह 9 बजे प्रस्थान करेंगे।

जहां सवा ग्यारह बजे बूथ समिति के सम्मेलन में कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। सवा एक बजे से पोरसा से गोरमी जाएंगे। सिंधिया यहां सवा चार बजे बूथ कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद करेंगे। रात्रि विश्राम जयविलास पैलेस में करेंगे। 10 अक्टूबर को प्रातः 10बजे सालोन जाएंगे। सालोन में बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद डबरा के लिए प्रस्थान करेंगे। बिलौआ में भी बूथ कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में मुख्य अतिथि होंगे।

सिंधिया 5:30 बजे रामकृष्ण मंडल के बूथ कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे। रात्रि विश्राम करने के बाद 11 अक्टूबर को प्रातः 9:30 से 11:30 बजे के बीच कोटेश्वर मंडल के बूथ कार्यकर्ताओं को बूथ जीतो चुनाव जीतो के लिए कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करेंगे। उसके बाद 2 बजे शिवपुरी जिले के प्रस्थान करेंगे। 12 अक्टूबर को उनके गुना में कार्यक्रम हैं। जहां से वे भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।

About Author