March 5, 2024

ग्वालियर एयरपोर्ट पर भिड़े सिंधिया के दो स्थानीय समर्थक, गाली-गलौच और हाथापाई की आई नौबत

ज्योतिरादित्य सिंधिया के दो समर्थक ग्वालियर एयरपोर्ट के पास आपस में भिड़ गए। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक तीखी नोकझोंक से शुरू हुई बात जल्द ही कॉलर पकड़ने और फिर गाली-गलौच और हाथापाई तक जा पहुंची। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोग उन्हें अलग करते नजर आए और कुछ तमाशबीन इस नजारे का मजा लेते दिखे। आपस में भिड़ने वाले स्थानीय नेता संजय शर्मा और रामसुंदर रामू, दोनों ही सिंधिया के खास समर्थक माने जाते हैं। दरअसल दोनों में होड़ ये मची थी कि कौन सिंधिया का ज़्यादा करीबी है। सिंधिया के जाने के बाद तक दोनों मैं गाली-गलौच होती रही।

करीबी बनने के चक्कर में भिड़े समर्थक

दरअसल, कांग्रेस से पाला बदलकर बीजेपी में आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया चार दिन के दौरे पर ग्वालियर आए, तो ग्वालियर एयरपोर्ट पर उनके स्वागत के लिए भारतीय जनता पार्टी के कुछ नेता और सिंधिया के खास समर्थक पहुंचे। इसी दौरान दो सिंधिया समर्थकों संजय शर्मा और रामसुंदर रामू में अपने नेता के स्वागत को लेकर बहस हो गई। सिंधिया के मुरैना के लिए रवाना होने के बाद संजय शर्मा और रामू का झगड़ा और बढ़ गया। बहस थोड़ी देर में गाली-गलौच में बदली और फिर दोनों एक-दूसरे पर टूट पड़े। उस दौरान वहां मौजूद बीजेपी के कुछ नेता बीच-बचाव की कोशिश करते भी नज़र आए। लेकिन सबसे ज्यादा असर पड़ा मीडिया के कैमरों और मोबाइल का, जिन्हें देखकर आपस में भिड़ रहे दोनों भाजपाई वहां से खिसक लिए।

कांग्रेस ने ली चुटकी, बीजेपी बोली पता नहीं

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता अजीत सिंह भदौरिया ने इस घटना पर चुटकी लेते हुए कहा कि सिंधिया समर्थकों ने आपस में भिड़कर अपनी रीति-नीति का परिचय दे दिया है। कांग्रेस का कहना है कि BJP में सिंधिया समर्थकों की लड़ाई और बढ़ेगी। उधर बीजेपी के जिला अध्यक्ष कमल मखीजानी ने कहा कि एयरपोर्ट पर इस तरह की झगड़े की कोई जानकारी उनको नहीं मिली है।

About Author