April 14, 2024

भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव ने भरे मंच पर घुटने टेक कर जनता से माफी मांगी, सिंधिया को किया दंडवत प्रणाम

मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव 2020 के प्रचार के दौरान शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक श्री जसवंत जाटव ने भरे मंच पर घुटने टेक कर जनता से माफी मांगी और फिर मंच पर मौजूद ज्योतिरादित्य सिंधिया को दंडवत प्रणाम किया। 

भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव ने मंच पर क्या किया

भारतीय जनता पार्टी के सांसद एवं ग्वालियर-चंबल के प्रभावशाली भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव प्रचार के लिए आए हुए थे। विशाल सभा का आयोजन किया गया था। इसी सभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार जसवंत जाटव घुटनों पर बैठ गए और रो-रो कर माफी मांगने लगे कि मुझसे कोई भूल हो तो मुझे आप माफ कर दें। इसके बाद मंच पर मौजूद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को दंडवत प्रणाम किया और आशीर्वाद मांगा है।

भाजपा प्रत्याशी जसवंत जाटव ने जनता से माफी क्यों मांगी

दरअसल, 2018 के विधानसभा चुनाव में श्री जसवंत जाटव कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीतकर विधायक बने थे। विधायक निर्वाचित होने के बाद और विधायक पद से इस्तीफा देने के पहले 15 महीने की अवधि में श्री जसवंत जाटव पर कई प्रकार के आरोप लगे थे। इनमें से रेत के अवैध उत्खनन का गंभीर आरोप भी था। कानूनी स्तर पर श्री जसवंत जाटव के खिलाफ रेत के अवैध उत्खनन का आरोप प्रमाणित नहीं हुआ है परंतु चुनाव जनता की अदालत में है जहां फैसला मतदान से पहले हो जाता है।

About Author