April 14, 2024

अशोकनगर के कांग्रेस जिला प्रवक्ता पद से निष्कासित ब्रज भूषण शर्मा की हत्या

कांग्रेस से निकाले गए नेता ब्रज भूषण शर्मा की हत्या का मामला सामने आया है। मृतक का शव गुना के कैंट इलाका स्थित दर्जी मोहल्ले में मिला है। निर्वस्त्र अवस्था में मिले शव पर चाकू के कई निशान मिले हैं। पुलिस को शंका है कि यह हत्या अवैध संबंधों को लेकर हुई है। पुलिस का कहना है कि महिला मित्र ने उन्हें अपने घर पर आमंत्रित किया था, जिसके बाद पूर्व कांग्रेस नेता का शव मिला है। उन्हें अशोकनगर के कांग्रेस जिला प्रवक्ता पद से निष्कासित किया गया था।  

आपको बता दें कि जिस घर में शव मिला वहां 36 वर्षीय रजनी अहिरवार किराए से रहती है। दर्जी मोहल्ले का मकान किसी सुनील जैन का है, मकान मालिक भी उसी मकान में रहते हैं। महिला ने पुलिस को बताया है कि ब्रज भूषण शर्मा उसका पुराना परिचित है, वह उसे किसी वीडियो को वायरल करने की धमकी दे रहा था। जिसे लेकर दोनों में विवाद हुआ और गुस्से में आकर महिला ने उसकी हत्या कर दी। वह अक्सर उसके पति की गैर मौजूदगी में महिला के घर आता रहता था।

इस बात की जानकारी महिला ने खुद पुलिस को दी है। महिला का पति शिक्षक है, सोमवार को वह किसी काम से अशोक नगर गया हुआ था। फिलहाल पुलिस इस हत्या के मामले की जांच में जुटी है। आपको बता दें कि कांग्रेस ने भूषण शर्मा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उसका नशे में गालीगलौच करते एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें वह नशे में किसी की पिटाई कर रहा था।

About Author