April 21, 2024

कांग्रेस ने बीजेपी उम्मीदवार जसवंत जाटव पर मतदाताओं को प्रलोभन देने का आरोप लगाया

  • कांग्रेस ने वायरल वीडियो की कॉपी भी चुनाव आयोग को सौंपी है।

करैरा से बीजेपी के उम्मीदवार जसवंत जाटव की चुनाव आयोग में शिकायत की गई है। कांग्रेस ने जसवंत जाटव पर मतदाताओं को प्रलोभन देने का आरोप लगाया है। कांग्रेस ने वायरल वीडियो की कॉपी भी आयोग को सौंपी है। बीजेपी उम्मीदवार पर महोत्सव के लिए 10 हजार की राशि देने और उसके बदले वोट मांगने की शिकायत की गई है। कांग्रेस ने इस  पूरे मामले में आयोग से कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस नेता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा ‘’भाजपा के करैरा प्रत्याशी जसवंत जाटव मतदाताओं को दुर्गा महोत्सव के लिये 10 हज़ार की राशि देने की घोषणा कर रहे है व उन्हें धमका भी रहे है। साथ में कोलारस के विधायक भी नज़र आ रहे है. कांग्रेस चुनाव आयोग को इसकी शिकायत करेगी।

आपको बता दें कि इससे पहले शिवराज सरकार में मंत्री और अनूपपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बिसाहूलाल सिंह की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी, जिसमें वे लोगों को नोट बांटते नजर आ रहे थे। उनके इस फोटो को लेकर कांग्रेस ने निशाना साधा था। कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने ट्विटर पर फोटो शेयर कर चुनाव आयोग से मामले की जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग की थी।

कांग्रेस के नेता ओमकार सिंह मरकाम ने ट्वीट कर लिखा ‘’आदर्श आचार संहिता में इस प्रकार रूपये बांटना कानूनन अपराध है। जिस पर मैं @ECISVEEP का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। इस वायरल फोटो की जांच कर कड़ी कानूनी कार्यवाही की जावे’’

About Author