April 19, 2024

उपचुनाव में बयानबाजियों का दौर जारी, मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा – दाग बड़े गहरे हैं बेनकाब चेहरे हैं

उपचुनाव में बयानबाजियों का दौर जारी है, कभी किसी को पंछी, कौआ तो कहीं कंस मामा जैसे संबोधन से नवाजा जा रहा है। अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दागी कहा है, शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर चुटकी लेते शायराना अंदाज में कहा कि ‘दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं, दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर ले आएं, तो भी दाग नहीं धुलेंगे’।

दरअसल पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज के बारे में कहा था कि उनका नाम व्यापम घोटाला, पीडीएस घोटाला समेत कई अन्य घोटालों और भ्रष्टाचारों में शामिल है। जिसके बाद शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर हमला बोलते हुए उन्हें भी दागी बताया और कहा कि उनकी 15 महीने की सरकार में वल्लभ भवन दलालों का अड्डा बन गया था, ट्रांसफर उद्योग चालू था इसलिए कम से कम कमलनाथ खुद को बेदाग न कहें।’

वहीं मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने भी कमलनाथ पर उनके कार्यकाल में करोड़ों के भ्रष्टामचार का आरोप लगाया था। उन्हीं की बात का समर्थन करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दागी बताया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने अपनी सरकार की तारीफ करते हुए उसे किसान हितौषी, बेरोजगारों को रोजगार देने वाला बताया।

दरअसल पीसीसी चीफ कमलनाथ भी अपनी सभाओं में मुख्यमंत्री शिवराज पर अक्सर तीखा प्रहार करते हैं। हाल ही में उन्होंने कहा था कांग्रेस की सरकार एक बार फिर बनने वाली है। व्यापमं घोटाले की जांच फिर से की जाएगी, ई-टेंडर घोटाला और बुंदेलखंड पैकेज की पड़ताल होगी, ताकि पता लगाया जा सके कि जनता के लिए आए हजारों करोड़ के बुंदेलखंड पैकेज का क्या हुआ, उसका पैसा कहां गया। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने मध्यप्रदेश को बेरोजगारी, महिला अत्याचार और भ्रष्टाचार में भी नंबर वन बताया था। 

About Author