November 28, 2022

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने गोडसे को बताया देशभक्त

अपने काम से ज्यादा अपने विवादित बयानों के लिए जाने वाली प्रज्ञा ठाकुर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यक्रम में पहुंची थी। यहां भी उन्होंने एक साथ अलग अलग मुद्दों पर काफी विवादित बयान दिए। उन्होंने कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह के राजगढ़ में दिए बयान पर भी किया पलटवार करा तो वहीं साध्वी ने राम मंदिर, चंदा, पत्थरबाजों के खिलाफ भी तीखी प्रतिक्रिया दी।

गोडसे को बताया देशभक्त

दिग्विजय सिंह ने बीत दिनों गोडसे को पहला हिन्दू आतंकवादी बताया था। जिस पर प्रज्ञा ठाकुर ने निशाना साधते हुए एक बार फिर गोडसे को देश भक्त बताते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देशभक्तों को गालियां दी है और भगवा को आतंक तक कहा है।

पत्थरबाज विधर्मी है

साध्वी ने मीडिया से चर्चा के वक्त सबसे पहले पत्थरबाजों पर सवाल के जावाब को देते हुए कहा कि ये जो पत्थरबाज है वह विधर्मी है। हम प्रभु राम के मंदिर के लिए अपनी भावना संकलित कर रहे हैं। हम कांग्रेस की तरह भ्रष्टाचार नहीं कर रहे, जन जन की भावना को सनकलित कर रहे है। इन विधर्मियो के लिए कड़ा कानून बनना ही चाहिए नही तो ये पूरे देश में साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने का काम कर रहे है।

मुस्लमानों के आराध्य प्रभु राम

अल्पसंख्यक समाज के द्वारा राम मंदिर के लिए चंदा देने की बात पर साध्वी प्रज्ञा का कहना हैं कि अगर मुस्लिम समाज राम मंदिर के लिए चंदा देते हैं तो अच्छा है। ये प्रभु राम की भूमि है और अगर यह करते है तो उनके पुरखे भी प्रभु राम ही रहे हैं, आराध्य भी प्रभु राम ही रहे हैं। किसी लोभ मोह के कारण उनके पुरखे मुस्लिम हो गए हैं अगर वो आस्था रखते है और चंदा देते है तो हमें कोई समस्या नहीं है।