November 28, 2022

युवा कांग्रेस का प्रदर्शन- रणनीति बदलकर सीएम आवास का घेराव आज

बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस केन्द्र और राज्य सरकार पर लगातार हमलावर है। इसको लेकर मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस बुधवार आज सीएम आवास का घेराव करने का ऐलान किया है। बता दें इससे पहले युवा कांग्रेस ने विधानसभा घेराव की रणनीति बनाई थी। विधानसभा का मानसून सत्र 9 से 12 अगस्त तक के लिए बुलाया गया था, लेकिन सत्र 10 अगस्त को ही अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया। इसके बाद युवा कांग्रेस ने अपनी रणनीति बदलकर सीएम आवास का घेराव करने का ऐलान किया है।

युवा कांग्रेस मीडिया विभाग के प्रदेश अध्यक्ष विवेक त्रिपाठी ने बताया कि युवा कांग्रेस के विधानसभा घेराव से प्रदेश की भाजपा सरकार डर गई है। भाजपा सरकार युवाओं और किसानों की आवाज को दबाना चाह रही है। इसे हम सफल नहीं होने देगे। युवा कांग्रेस रूकने वाली नहीं है। त्रिपाठी ने कहा कि भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों और प्रदेश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी के मामले को लेकर युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता बुधवार को पीसीसी मुख्यालय पर एकजुट होंगे। यहां से सीएम हाउस के घेराव के लिए निकलेंगे।

त्रिपाठी ने कहा कि बेईमानी और खरीद परोख्त से बनी प्रदेश की भाजपा सरकार गूंगी बहरी हो गई है। खाने का तेल 200 रुपए प्रति लीटर पहुंच गया है। पेट्रोल प्रति लीटर में सैकड़ा पार कर गया है। हर तरफ महंगाई बढ़ रही है। कोरोना की दूसरी लहर के लॉकडाउन से अभी लोगों की आर्थिक स्थिति ठीक भी नहीं हुई है कि उनको महंगाई का सामना करना पड़ रहा है।