April 25, 2024

वीडी शर्मा के बयान पर कांग्रेस का तंज, कहा- कमलनाथ की जमावट से भाजपा ने बुलाई हाईलेवल मीटिंग

भोपाल। विपक्ष को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के दिए गए बयान पर कांग्रेस ने भी निशाना साधा है। कांग्रेस का कहना है कि कमलनाथ के मिशन-2023 को देखकर ही बीजेपी को हाईलेवल मीटिंग बुलानी पड़ रही है। दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा था कि वह विपक्ष को कमजोर नहीं मानते, जिस पर कांग्रेस का कहना है कि कमलनाथ की सियासी जमावट के चलते ही बीजेपी को हाई लेवल मीटिंग बुलानी पड़ रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि “वीडी शर्मा कह रहे हैं कि हम विपक्ष को कमजोर नहीं मानते हैं, लेकिन बीजेपी कमलनाथ के 2023 के सियासी जमावट से डर गई है। यही वजह है कि भाजपा कांग्रेस को रोकने के लिए हाई लेवल मीटिंग करने पर मजबूर हो गई है। वीडी शर्मा का बयान कांग्रेस की मजबूती पर मुहर लगा रहा है।”

हम विपक्ष को कमजोर नहीं मानते
दरअसल, जब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कांग्रेस के अभियान को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “अंतर्कलह से जूझ रहे विपक्ष को हम कमजोर नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद कांग्रेस के घर में घमासान मचा हुआ है, घर चलो घर -घर चलो अभियान में अकेले दौरे कर रहे कमलनाथ है, लेकिन हम अपने विपक्ष को कमजोर नहीं समझते।” उनके इसी बयान पर अब कांग्रेस ने निशाना साध रही है।

About Author