March 29, 2024

आईपीएल अपडेट्स: शेन वॉटसन बने दिल्ली कैपिटल्स के असिस्टेंट कोच, राजस्थान रॉयल्स ने लॉन्च की अपनी नई जर्सी

इंडियन प्रीमियर लीग के आगाज का बिगुल बज चुका है। इस बार आईपीएल 26 मार्च से शुरू हो रहा है। आईपीएल 2022 के लिए दिल्ली कैपिटल्स ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। वॉटसन को टीम का असिस्टेंट कोच बनाया गया है। इसकी जानकारी फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया के जरिए दी। IPL में राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके वॉटसन पहली बार आईपीएल में कोच के रोल में नजर आएंगे।

बता दें कि शेन वॉटसन ने IPL 2020 के बाद प्रोफेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। दिल्ली फ्रेंचाइजी शेन वॉटसन के अलावा पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजीत अगरकर को भी टीम का सहायक कोच बनाया है। टीम के हेड कोच रिकी पोंटिंग हैं और कप्तान ऋषभ पंत हैं। वहीं, बॉलिंग कोच के रूप में जेम्स होप्स नजर आएंगे।

खास अंदाज में की नई जर्सी लॉन्च

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का सीजन शुरू होने से पहले कई टीमों ने अपनी नई जर्सी लॉन्च की है। इसी कड़ी में अब राजस्थान रॉयल्स का नाम भी जुड़ गया है। संजू सैमसन की अगुवाई वाली इस टीम ने मंगलवार को अपनी नई जर्सी लॉन्च की, जिसमें गुलाबी और नीले रंग का मिक्सचर तैयार किया गया है। पहले राजस्थान रॉयल्स की जर्सी में नीला रंग ज्यादा दिखता था, लेकिन अब गुलाबी का भी बोलबाला है।

राजस्थान रॉयल्स ने खास अंदाज़ में अपनी नई जर्सी लॉन्च की है, टीम ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें स्टंटमैन रॉबी मैडिसन राजस्थान की सड़कों पर करतब दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं। राजस्थान की अलग-अलग गलियों, सड़कों पर रॉबी मैडिसन बाइक घुमाते हैं और अलग-अलग स्टंट करते हैं। इसी बीच संजू सैमसन, युजवेंद्र चहल प्लेयर्स नई जर्सी को लॉन्च करते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

About Author