April 25, 2024

राहुल गांधी ने कई मुद्दों को लेकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘पीएम को ख्याल नहीं’

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कई मोर्चों पर एक साथ मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने की कोशिश की है। राहुल गांधी ने कुछ देर पहले ही ट्वीट कर कोविड पीड़ितों के इलाज सहित उद्योगों की बदहाली के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में सवाल-जवाब की शैली में लिखा है कि COVID पीड़ितों का इलाज मुफ़्त में करवाया?- नहीं, ग़रीबों और श्रमिकों को न्यूनतम आय मिली?- नहीं, छोटे उद्योगों को डूबने से बचाया?- नहीं …प्रधानमंत्री को कोई ख्याल नहीं है। इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक डिजिटल मीडिया की खबरों की हेडलाइंस को शेयर किया है और उसके आधार पर पीएम मोदी और उनकी सरकार को कटघरे में खड़ा किया है।

कई गंभीर आरोप लगाए
राहुल गांधी ने कोविड पीड़ितों के मुफ्त इलाज में सरकार के विफल रहने का आरोप लगाया है और गरीबों के साथ मजदूरों को न्यूनतम आय मिलने के सरकार के दावे को भी गलत ठहराया है। इसके अलावा सरकार की इस बात के लिए भी आलोचना की है कि उसने छोटे उद्योगों और लघु उद्योगों को डूबने से बचाने के लिए कुछ नहीं किया। कुल मिलाकर सरकार और पीएम मोदी को किसी बात का ख्याल नहीं है और इसे पीएम केयर से जोड़ते हुए लिखा है- ‘पीएम डज़ नॉट केयर’

About Author