April 20, 2024

राहुल ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- लोगों को बांटती है बीजेपी

कर्नाटक में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस की तैयारियों का जायजा लेने पार्टी के नेता राहुल गांधी ने यहां कार्यकर्ताओं के बीच 150 सीटें जीतने का दावा किया है। इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी लोगों को बांटती है। जबकि उनकी पार्टी लोगों को जोड़ती है हमें यही कर्नाटक में करने की जरूरत है।

राहुल गांधी ने कर्नाटक में कांग्रेस विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी के लिए सबसे अहम संदेश ये है कि आपको एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है। आपको इसमें और अधिक प्रयास करने की जरूरत है। जब भी आपको मेरी जरूरत होगी मैं आप सभी के लिए हूं। मैं किसी भी लड़ाई के लिए तैयार हूं। कर्नाटक में हम 150 सीटें जीतेंगे। मुझे विश्वास है कि हम यहां सरकार बनाएंगे।  राहुल गांधी ने कहा, भाजपा का जो लक्ष्य है, वह गरीबों का पैसा छीनकर 3-4 सबसे बड़े उद्योगपतियों के हवाले करने का है। वह मूल रूप से फाइनेंशियल ट्रांसफर मैकेनिज्म हैं। गरीबों से पैसा लो और 2-4 उद्योगपतियों को दे दो, यह उनका सिस्टम है। 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, देश के सामने महंगाई और बेरोजगारी का सबसे बड़ा मुद्दा है। नोट बंदी, गलत GST और कृषि कानून के कारण देश को नुकसान हुआ। आज देश की हालत यह है कि भाजपा चाहकर भी देश में रोजगार नहीं दे सकती क्योंकि छोटे और लघु उद्योगों को भाजपा ने खत्म कर दिया है। राहुल गांधी ने कहा, पहले पीएम मोदी चुनाव के वक्त भ्रष्टाचार की बात करते थे। आज अगर नरेंद्र मोदी जी कर्नाटक में आकर भ्रष्टाचार की बात करें और कहें कि मैं भ्रष्टाचार से लड़ना चाहता हूं तो शायद पूरा कर्नाटक हंसना शुरू कर देगा और वह यह बात हिंदुस्तान में कहीं नहीं कह सकते हैं।

About Author