April 19, 2024

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तीखा हमला, कह डाली यह बात

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अक्सर देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी समेत कई मसलों को लेकर केंद्र की मोदी सरकार (Modi Govt) पर हमला बोलते रहे हैं. इस बार फिर कांग्रेस (Congress) नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर तीखा हमला बोला है. राहुल गांधी ने बढ़ती महंगाई (Inflation) और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि घर का पता कल्याण मार्ग रख लेने से किसी का कल्याण नहीं होता है.

राहुल गांधी ने महंगाई को लेकर सीधे तौर से केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. कांग्रेस नेता ने मोदी सरकार को एक तरह से कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि घर का पता लोक कल्याण मार्ग रख लेने से किसी का कल्याण नहीं हो जाता है. देश में महंगाई बढ़ गई है और लोगों की कमाई कम हो रही है.

महंगाई को लेकर राहुल का केंद्र सरकार पर तंज

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ट्वीट करते हुआ लिखा, “घर का पता ‘लोक कल्याण मार्ग’ रख लेने से लोगों का कल्याण नहीं होता. प्रधानमंत्री ने साढ़े 6 करोड़ कर्मचारियों के वर्तमान और उनके भविष्य को बर्बाद करने के लिए ‘महंगाई बढ़ाओ, कमाई घटाओ’ मॉडल को लागू किया है.”

बीजेपी ने कश्मीर को सत्ता की सीढ़ी बनाया- राहुल

इससे पहले राहुल गांधी ने जम्मू-कश्मीर को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा था. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था कि बैंक मैनेजर, शिक्षक और कई मासूम लोग रोज़ मारे जा रहे हैं, कश्मीरी पंडित पलायन कर रहे हैं. जिनको इनकी सुरक्षा करनी है, उनको फिल्म के प्रमोशन से फुर्सत नहीं है. बीजेपी ने कश्मीर को सिर्फ अपनी सत्ता की सीढ़ी बनाया है. कश्मीर में अमन कायम करने के लिए तुरंत कदम उठाइए, प्रधानमंत्री जी.

कश्मीरी पंडितों के धरने को लेकर राहुल का BJP पर प्रहार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने इससे पहले 1 जून को भी ट्वीट करते हुए बीजेपी पर हमला बोला था. अपने ट्वीट में उन्होंने लखा था कि कश्मीर (Kashmir) में पिछले 5 महीनों में 15 सुरक्षाकर्मी शहीद हुए और 18 नागरिकों की हत्या कर दी गयी. एक शिक्षिका की हत्या कर दी गयी. 18 दिनों से कश्मीरी पंडित (Kashmiri Pandit) धरने पर हैं लेकिन बीजेपी 8 साल का जश्न मनाने में व्यस्त है. उन्होंने तंज कसते हुए यह भी कहा था कि प्रधानमंत्री जी, ये कोई फ़िल्म नहीं, आज कश्मीर की सच्चाई है.

About Author