November 29, 2022

कमलनाथ का भोपाल में रोड शो, उमड़ा जनसैलाब, किया यह वादा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ का नगर निगम चुनाच प्रचार के अंतिम दिन आज राजधानी भोपाल में दिन भर दो चरणों में रोड़ शो कार्यक्रम हुआ। श्री कमलनाथ ने प्रथम चरण के रोड शो में सुबह 10.30 बजे पॉलिटेक्निक चौराहा, टीटीटीआई, यू-टर्न, बाणगंगा, रंगमहल, डिपो चौराहा, नेहरू नगर चौराहा, कमला नगर चौराहा, पीएनटी चौराहा, माता मंदिर चौराहा, एमएसीटी चौराहा, राहुल नगर, कोलार तिराहा, श्याम नगर, राजीव गांधी चौके से यू-टर्न, ऋषि नगर चार इमली, पांच नं. पेट्रोल पंप, जयभीम नगर पंचशील, सेकण्ड स्टाप, भीमनगर और रोशनपुरा चौराह पर रोड शो किया।

श्री कमलनाथ ने दूसरे चरण में दोपहर में लालघाटी चौराहा, पीरगेट, कोहेफिजा, करबला, काला दरवाजा, इमामी गेट, नारियल खेड़ा, डीआईजी बंगलो, सिंधि कॉलोनी और भोपाल टॉकीज चौराहे पर रोड शो किया।
भारी बारिश के बीच चल रहे श्री कमलनाथ के रोड शो में उन्हें जनता का भारी समर्थन और स्नेह मिला। आम नागरिक श्री कमलनाथ से मिलने और उनसे हाथ मिलाने के लिए उतावले नजर आये। श्री कमलनाथ सभी नागरिकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए रास्ते भर सभी से हाथ मिलाते हुए आगे बढ़ते गये। कमलनाथ का रोड शो देखकर भोपालवासी काफी उत्साहित नजर आये।

कमलनाथ ने इस दौरान भोपाल शहर की जनता का प्यार और स्नेह पाकर कहा कि नगर निगम के चुनाव देश और प्रदेश का नहीं बल्कि स्थानीय स्तर पर विकास की इबारत लिखते हैं। भोपाल का भविष्य आपको सुरक्षित रखना है। नगर निगम चुनाव में कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी श्रीमती विभा पटेल से आप सभी परिचित हैं, ये पहले भी महापौर रह चुकी हैं। इन्हें शहर के विकास और शहर की जनहितकारी योजनाओं का पूरी तरह ज्ञान हैं। भोपाल में तेरह सालों से भाजपा का महापौर है, उसके बाद भी स्वच्छता और नागरिकों को मिलने वाली मूलभूत सुविधाओं के मामले में पिछड़ा हुआ है। भोपाल नगर निगम में कांग्रेस का महापौर बनता है तो निश्चित ही महापौर, मैं और आप सभी मिलकर भोपाल शहर को एक नयी दिशा देंगे, नई तस्वीर बनायेंगे।

इस अवसर पर महापौर पद की प्रत्याशी श्रीमती विभा पटेल सहित भोपाल शहर के वरिष्ठ नेतागण और बड़ी संख्या में कांग्रेसजन रोड शो में शामिल थे।