March 19, 2024

आज नगरीय निकाय चुनाव में प्रचार का आखिरी दिन, बीजेपी-कांग्रेस ने लगाया एड़ी चोटी का ज़ोर

भोपाल- मध्य प्रदेश नगरीय निकाय चुनाव के पहले चरण के प्रचार का आज आखिरी दिन है. ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस ने प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. प्रचार के आखिरी दिन सीएम शिवराज सिंह चौहान जहां प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में चुनाव प्रचार करेंगे, वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ राजधानी भोपाल में मैराथन प्रचार करेंगे.

सीएम शिवराज सिंह चौहान सुबह 9 बजे इंदौर पहुंच गए हैं और वह आज प्रचार खत्म होने तक इंदौर में ही रहेंगे. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सागर, जबलपुर दौरे पर रहेंगे. भाजपा प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव आज भोपाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. भोपाल में आज बीजेपी 10 स्थानों पर जनसभा करेगी. प्रदेश प्रभारी, केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय पदाधिकारी अलग-अलग स्थानों पर सभाओं में मौजूद रहेंगे.

प्रदेश के सभी वार्डों में इन जनसभाओं का सीधा प्रसारण होगा. भोपाल में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, बुरहानपुर में पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया, नरेंद्र सिंह तोमर, जबलपुर में सांसद राकेश सिंह, दमोह में केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल, खंडवा में उषा ठाकुर, उज्जैन में मंत्री डॉ. मोहन यादव, सिंगरौली में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला, सागर में मंत्री भूपेंद्र सिंह, गोपाल भार्गव, गोविंद सिंह राजपूत जनसभा को संबोधित करेंगे. सभी स्थानों पर उपस्थित नेताओं के बाद शाम 4 बजे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का संबोधन होगा.

भोपाल में कमलनाथ कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो करेंगे. कमलनाथ का रोड शो पॉलिटेक्निक चौराहे से शुरू होगा और शहर के विभिन्न इलाकों से होकर गुजरेगा.

About Author