April 24, 2024

चुनावी माहौल में भड़के कमलनाथ, बोले- बीजेपी के झूठ का मुकाबला नहीं कर सकता

भोपाल: मध्‍य प्रदेश के नगरीय न‍िकाय के चुनावों में माहौल चुनावी रंग से सरोबार है. मध्‍य प्रदेश में कांग्रेस और बीजेपी के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. इस मुद्दे पर जी न्‍यूज की टीम ने मध्‍य प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष और पूर्व मुख्‍यमंत्री कमलनाथ से एक्‍सक्‍लूस‍िव बातचीत की. इस बारे में कमलनाथ बोले क‍ि आज पहले दिन में भोपाल में हूं. पिछले 14 दिन से प्रदेश भर में प्रचार कर रहा हूं.

हमने दी है मेट्रो की सौगात
मेट्रो सौगात पर कमलनाथ बोले क‍ि यह तो रिकॉर्ड बताएगा क‍ि प्रोजेक्ट रिपोर्ट किसने सैंक्‍शन की, काम किसने सैंक्शन किया, किस तरीके की पार्टनरशिप होगी. यह काम तो मैंने ही सैंक्शन किया था.

बीजेपी झूठ बोलने से बाज नहीं आ सकती
कमलनाथ का आरोप है क‍ि बीजेपी के झूठ का मुकाबला मैं नहीं कर सकता. मैं र‍िकॉर्ड की बात करता हूं.

सीएम श‍िवराज के बयान पर पलटवार
सीएम श‍िवराज ने बयान द‍िया था क‍ि आतंकवाद कांग्रेस के कारण पैदा हुआ है. इस आरोप पर कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा क‍ि इतिहास गवाह है क‍ि पिछले 8 सालों में कितना आतंकवाद बढ़ा है. इसके पहले कितना आतंकवाद था.

नौटंकी देखकर जनता का पेट भरा
कमलनाथ ने कहा क‍ि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की अच्छी लहर है. श‍िवराज सरकार की नौटंकी देखकर जनता का पेट भर गया है.

बता दें क‍ि मध्‍य प्रदेश के नगरीय न‍िकाय दो चरणों में हो रहे हैं. पहले चरण का चुनाव प्रचार आज शाम थम जाएगा. उसके बाद 6 जुलाई को वोट‍िंग होना है. कुल 133 नगरीय निकायों में 6 जुलाई को पहले चरण के चुनाव की वोटिंग होगी. पहले चरण के चुनाव में भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर, खंडवा, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, उज्जैन, सागर, सिंगरौली और सतना नगर न‍िगम में महापौर और पार्षद चुनने के ल‍िए वोट डाले जाएंगे.

About Author