December 10, 2022

मुरैना में बोले कमलनाथ- शिवराज जी बौखलाए हुए हैं, आजकल उनका आधा भाषण कमलनाथ पर ही केंद्रित रहता है

भोपाल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को मुरैना में रोड शो किया। आपका कमलनाथ आपके साथ कार्यक्रम के लिए वे यहां पहुंचे थे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट मांगे। रोड के दौरान उन्होंने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा।

कमलनाथ ने कहा कि आज मूरैना आकर मैंने आप लोगों की निष्ठा व मेहनत देखी है। इसके आधार पर मैं दावे से यह कह सकता हूं कि यहां कांग्रेस का परचम हर हाल में लहराएगा। यह एक बात आप सभी को याद रखनी है कि भाजपा आखिरी 3 दिनों में तमाम हथकंडे अपनाती है, तमाम गड़बड़ियां करती हैं। अभी नगरीय निकाय के दूसरे चरण के मतदान में 4 दिन बचे हैं। आप लोगों ने इतने दिन पूरी निष्ठा व लगन से काम किया है। आख़री 4 दिन भी आप इसी प्रकार सब कुछ भूल कर कांग्रेस की मजबूती के लिए जुटे रहो।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मैं पूरे प्रदेश में लगातार दौरे कर रहा हूं। जनता शिवराज जी की नाटक-नौटंकी-झूठ व घोषणाओं से ऊब चुकी है, उनका इससे पेट भर चुका है। आजकल शिवराज जी तो बौखलाए हुए हैं। आजकल उनका आधा भाषण कमलनाथ पर ही केंद्रित रहता है, क्योंकि उनको जनता का ध्यान मुद्दों से भटकाना है। जनता को गुमराह करना है। वो अपने 18 वर्ष का हिसाब देना नहीं चाहते हैं।

कमलनाथ ने कहा कि हमारा तो उनसे बस यही कहना है कि आप तो बस अपना हिसाब दो, हमें कुछ नहीं सुनना कि आप अगले 5 वर्ष क्या करोगे। पहले आप अपने पिछले 18 वर्ष का हिसाब दो। शिवराज जी रोज एक झूठ बोलते हैं। क्रिकेट में तो हमने रणजी ट्रॉफी जीत ली लेकिन शिवराज जी ने तो झूठ में ओलंपिक और वर्ल्ड कप जीता है। कमलनाथ ने कहा कि मैं आज जनता से यही निवेदन करता हूं कि जिस निष्ठा से आप पिछले 1 माह से जुटे हुए हैं, उसी निष्ठा से अगले 4 दिन भी आप इसी प्रकार जुटे रहें।
आपकी यही निष्ठा ही हमारी मजबूती है। मुझे पूरी उम्मीद व विश्वास है कि कांग्रेस की यहां ऐतिहासिक विजय होगी।