April 20, 2024

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर JDU अध्यक्ष ललन सिंह का पलटवार, बोले- ‘वो बहुत हल्के आदमी हैं’

नई दिल्ली- बिहार की महागठबंधन सरकार के बनने के बाद बीजेपी लगातार हमलावर है. बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर अजीबोगरीब बयान दिया था. अब बीजेपी नेता के इस बयान पर जनता दल यूनाइटेड (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने पलटवार किया है.

जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा कैलाश विजयवर्गीय बहुत हल्के आदमी हैं. वह बंगाल में बीजेपी के प्रभारी थे और वहां बीजेपी हार गई थी. इसके साथ ही ललन सिंह ने कहा कि अब 2024 लोकसभा और 2025 बिहार विधानसभा में प्रभारी बनकर आएं पता चल जाएगा. कैलाश विजयवर्गीय पर टिप्पणी करना मैं ठीक नहीं मानता हूं.

बता दें, कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय करीब 21 दिन बाद अमेरिका से लौटे हैं. इसी बीच गुरुवार को उन्होंने बिहार की नई सरकार बनने को लेकर इंदौर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं विदेश में था जिस दिन बिहार की सरकार बदली तो एक ने बोला कि ये तो हमारे यहां होता है कि लड़कियां बॉयफ्रेंड कभी भी बदल लेती हैं. बिहार के मुख्यमंत्री की भी ये ही स्थिति है. कब किससे हाथ मिला लें कब किसका हाथ छोड़ दें.

इसके साथ ही इस बयान पर महिला प्रकोष्ठ आरजेडी ने ट्वीट कर लिखा- “जैसे लड़कियाँ बॉयफ्रेंड तुरंत बदल लेती हैं वैसे नीतीश जी कब किससे हाथ मिला ले कोई पता नहीं है”:- बेशर्म भाजपाई. स्मृति ईरानी जी को इसमें महिलाओं का अपमान या चरित्र हनन तो नज़र आया नहीं होगा! आएगा कैसे जब “50 करोड़ की गर्लफ्रैंड” बयान वाले को खुशी-खुशी अपना नेता माने हुई हैं!”

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के इस बयान को लेकर विपक्षी पार्टी निशाना साधे हुए हैं. एमपी कांग्रेस ने इस बयान को लेकर ट्वीट कर लिखा, “बीजेपी महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने लड़कियों को कभी भी बॉयफ्रेंड बदलने वाला बताया है. यह एक विकृत नेता की ओछी और गिरी हुई सोच का प्रमाण है.”

About Author