November 28, 2022

सिंगरौली थानेदार ने दी धमकी, तू नहीं मानेगा, जिंदा गाड़ दूंगा तुझे, वीडियो वायरल

सिंगरौली- मध्य प्रदेश में सिंगरौली (Singrauli) जिले की खाकी लगातार सवालों के घेरे में है. जिले के बरगवां में खाकी शर्मसार हुई है. यहां थाने के थानेदार का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल (Viral Video) हो गया है जिसमें एक टीआई अपना आपा खोते हुये जिंदा गाड़ देने और फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देते नजर आ रहे हैं. दरअसल मामला जिले के बरगवां थाना क्षेत्र के गोंदवाली गांव का है जहां एक कोयला परिवहन कर रहे हाइवा वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया.

हादसे में बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया जिसके बाद स्थानीय लोगों और परिजनों ने बरगवां सिंगरौली मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को सुलझाने का प्रयास किया. करीब पांच से छह घंटे तक मार्ग बाधित रहा है. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस किसी तरह से परिजनों को समझाने में सफल हुई.

जिंदा गाड़ दूंगा तुझे-टीआई
इस दौरान बरगवां टीआई ने कहा कि इस मामले में कोई राजनीति न करें. घायल युवक का जो भी इलाज कराना पड़े वह कंपनी से मिलकर कराएंगे लेकिन इस मामले में किसी तरह की राजनीति हुई तो इतने मुकद्दमे कायम करूंगा कि जिंदगी भर मुकद्दमा ही लड़ते रहे जाओगे. अपना आपा खोते हुए टीआई ने कहा कि तू बड़ा समाजसुधारक है, तू विधायक की नहीं मानेगा, कलेक्टर की नहीं मानेगा, तू टीआई की नहीं मानेगा, जिंदा गाड़ दूंगा तुझे.

पुलिस पर सवालिया निशान
घटना 17 अगस्त की बताई जा रही है. सड़क हादसे के बाद बरगवां थाने के टीआई आरपी सिंह मामले को सुलझाने के लिये गए हुए थे लेकिन मामला सुलझाने की वजाय खुद उलझाते हुये नजर आये. किसी ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो गये है. वायरल वीडियो में टीआई की बात से अंजादा लगाया जा सकता है कि आम जनता के साथ पुलिस किस तरह से बर्ताव करती है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद खाकी पर सवाल खड़े हो गए हैं.