April 23, 2024

‘बॉयफ्रेंड’ वाले बयान पर घिरने के बाद विजयवर्गीय ने दी सफाई, कही यह बात

इंदौर- हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) एक बार फिर विवाद में घिर गए हैं. बिहार (Bihar) में सत्ता परिवर्तन पर दिए गए बयान पर बढ़ते विवाद के बीच विजयवर्गीय ने सफाई दी है. इंदौर में उन्होंने कहा कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़ के देखा जा रहा है. उन्होंने कहा कि मेरा बयान बहुत साफ था. अमेरिका के मेरे एक मित्र ने कहा था कि हमारे विदेश में जैसे लड़कियां बॉयफ्रेंड बदलती है वैसे बिहार की राजनीति (Bihar Politics) है. मैंने अपने मित्र के बयान को कोट किया था. कांग्रेस (Congress) के महिला शक्ति के आरोप पर उन्होंने कहा कि नारी हमारे लिए पूजनीय हैं. नारी के लिए कम से कम भारतीय नारी के लिए हम सब का बहुत सम्मान है.

वहीं, दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के घर पर हुई सीबीआई छापे पर पूछे गए सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि, जो भ्रष्टाचार करेगा उस पर कार्रवाई तो होगी. केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को छिंदवाड़ा का प्रभार दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा, “ये एक अच्छा कदम है. गिरिराज जी परिपक्व नेता और उनके अनुभव का लाभ मिलेगा. कमलनाथ छिंदवाड़ा में लंबे समय से जीत रहे है. लेकिन गिरिराज वहां का परिणाम बदल सकते हैं.”

गौरतलब है कि भगवान श्री कृष्ण के जन्म उत्सव को प्रतिवर्ष बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय अपने परिवार और कार्यकर्ताओं के साथ मिल जुल कर बड़ी धूम-धाम से मानाते हैं और कई धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन करवाते है. ऐसे ही एक कार्यकर्म के आयोजन के दौरान कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के आस्था वृद्धा आश्रम पहुंचे थे. जहा उन्होंने बुजुर्गों और वृद्धजनों के साथ रक्षा बंधन पर्व मनाया. साथ ही सभी के साथ मिलकर भजन भी गाए.

कैलाश विजयवर्गीय ने गाए भजन
बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया कि, वो हर साल की तरह इस बार भी आस्था वृद्धा आश्रम में रक्षा बंधन पर्व मनाने गए. जहां महेश दृष्टिहीन सहित अन्य संस्थानों के दिव्यांग बच्चियों और वृद्ध महिलाओं ने उन्हें राखी बांधी इस दौरान उन्होंने वहां पर सभी के साथ अंताक्षरी खेली और भजन भी गाए. इस पूरे आयोजन के दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित कई बीजेपी कार्यकर्त्ता मौजूद रहें.

About Author