December 7, 2022

टी20 मैच के लिए इंदौर पहुंची इंडिया-साउथ अफ्रीका की टीम

इंदौर- इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में 4 अक्टूबर को होने वाली मैच के लिए इंडिया और साउथ अफ्रीका की टीम सोमवार को इंदौर पहुंची. यहां एयरपोर्ट पर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों का स्वागत करने और उन्हें देखने के लिए बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी एयरपोर्ट पर पहुंच गए थे. जिन्होंने खिलाड़ियों का स्वागत किया. दरअसल भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टी20 के तीन मैचों की श्रृंखला का तीसरा व सीरीज का आखिरी मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में मंगलवार को होना है जिसे लेकर दोनों टीमें सोमवार शाम इंदौर एयरपोर्ट पहुंच गई जहां दोनों टीमों का पारंपरिक तरीके तिलक लगाकर स्वागत किया गया.

जिसके बाद साउथ अफ्रीका और भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी सीधे होटल के लिए रवाना हुए. वहीं क्रिकेट टीम के आने के घंटों पहले से बड़ी संख्या में क्रिकेट प्रेमी अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए खड़े रहे. फैंस बस में सवार अपने खिलाड़ियों की झलक देख खुशी से झूमते हुए व भारतीय टीम को चीयर करते हुए नज़र आए. वहीं विराट कोहली के न आने से उनके प्रशंसकों में मायूसी भी दिखी.

बता दें कि इंदौर आने से पहले टीम इंडिया ने भारतीय टीम मैनेजमेंट ने स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को तीसरे मैच में आराम देने का फैसला किया है. जिसके चलते विराट कोहली अपने परिवार से मिलने मुंबई रवाना हो गए.

भारतीय टीम की नजरें निश्चित तौर पर दक्षिण अफ्रीका के क्लीन स्वीप पर टिकी हुई है. दोनों टीमों के बीच सीरीज का आखिरी टी-20 मैच इंदौर में शाम 7 बजे से शुरू होगा. संभवत मंगलवार सुबह व दोपहर को दोनों टीमें उषा राजे ग्राउंड मैच के पहले अभ्यास भी करेगी.

बता दें कि अब तक इंदौर के उषा राजे ग्राउंड पर भारतीय टीम ने जितने भी मैच खेले हैं हमेशा जीत ही मिली है. अब देखना यह होगा के क्या भारतीय टीम साउथ अफ्रीका को तीसरे व सीरीज के आखिरी मैच में हराकर क्लीन स्वीप कर पाती है या नहीं.