February 3, 2023

भारत जोड़ो यात्रा में बॉक्सर विजेंदर सिंह के साथ राहुल गांधी ने मूछों पर ताव, तस्वीरें वायरल

भोपाल- भारत जोड़ो यात्रा पर निकले कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का अंदाज बदल रहा है, दाढ़ी उनकी पढ़ रही है और मूछों पर भी ताव देने से नहीं चूक रहे हैं.मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा के तीसरे दिन उनके हमकदम बने बॉक्सर विजेंदर सिंह. फिर क्या था बॉक्सर विजेंदर सिंह के साथ राहुल गांधी ने भी पहले अपने मसल्स दिखाए और बॉक्सर का अंदाज अपनाते हुए मूछों पर ताव दिया.

जाहिर है राहुल गांधी बॉक्सर विजेंदर सिंह के साथ हंसी ठिठोली कर रहे थे, मगर असल में मूछों पर ताव देकर यह संकेत दे रहे थे कि राजनीति के मैदान में अब भी वह ताल ठोक रहे हैं. राहुल और विजेंदर का यह अंदाज देखकर प्रियंका गांधी भी मुस्कुराती नजर आईं. राहुल और विजेंदर की मूछों पर ताब देने वाली फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इससे पहले राहुल गांधी ने नर्मदा नदी पर संध्या आरती की थी. राहुल गांधी की इस तस्वीर को लेकर जमकर शेयर कर रहे हैं.

कन्याकुमारी से श्रीनगर तक निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा की अगुवाई कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) शुक्रवार शाम धार्मिक रंग में रंगे नजर आए. राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के ओंकारेश्वर के ब्रह्मपुरी घाट पर हाथ में दीपक लेकर नर्मदा नदी की संध्या आरती की. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने नर्मदा का पूजन कर नदी को चुनरी भी चढ़ाई. इसके बाद उन्होंने भगवान शिव के ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए. सफेद कुर्ता-पायजामा पहने गांधी को ब्रह्मपुरी घाट पर पूजा के दौरान पुरोहितों ने पवित्र ‘ऊं’ अक्षर अंकित पीला दुपट्टा ओढ़ाया और लाल पगड़ी पहनाई.