February 3, 2023

उमा भारती ने शराबबंदी के मुद्दे पर एक बार फिर शिवराज सरकार को लगाई लताड़, वीडियो किया ज़ारी

डिंडौरी- मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने शराबबंदी के मुद्दे पर एक बार फिर शिवराज सरकार की पोल खोल दी है। उमा भारती ने एक विडियो जारी कर बताया है कि प्रदेश में स्कूलों के बाहर भी शराब बेचा जा रहा है। शराब दुकान के बाहर शूट किए इस वीडियो में उमा भारती चेतावनी देते हुए कहती हैं कि मैं फिर आऊंगी।

मामला डिंडौरी जिले के शहपुरा नगर स्थित स्कूल के पास स्थित कंपोजिट शराब दुकान का है। बताया जा रहा है कि स्थानीय लोगों के विरोध के बावजूद शराब माफिया यहां से ठेका नहीं हटा रहे हैं। ऐसे में शुक्रवार सुबह पूर्व सीएम उमा भारती वहां पहुंची। उमा भारती ने दावा किया सीएम शिवराज भी इसे हटाने का निर्देश दे चुके हैं, लेकिन शराब माफिया उनकी बात भी नहीं सुन रहे हैं।

उमा भारती बताती हैं कि यहीं पास में तिरंगा झंडा लहरा रहा है, 50 मीटर की दूरी पर स्कूल है, यहां बच्चे पढ़ने आते हैं। बावजूद यहां अवैध और नियमविरुध कंपोजिट शराब दुकान खोला गया है। यानी देशी भी छक के पियो और विदेशी भी छककर पियो। उमा भारती चेतावनी देते हुए कहती हैं कि इसे तत्काल यहां से हटाया जाए वरना मैं फिर लौटकर आऊंगी।

विपक्षी दल कांग्रेस ने भी इस मामले पर राज्य सरकार को निशाने पर लिया। कांग्रेस ने उमा भारती का वीडियो ट्वीट कर लिखा, ‘शिवराज का शराब प्रेम-
मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार स्कूल और तिरंगे के सामने शराब बेचकर दुष्कृत्य का नया कीर्तिमान रच रही है। बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बीजेपी सरकार को बेनक़ाब किया है। B – बहुत, J – ज़्यादा, P – पिलाओ। “शर्म करो शवराज”