March 28, 2024

भारत जोड़ो यात्रा का दिख रहा असर, आज पीएम मोदी दिल्ली में करेंगे रोड शो

नई दिल्ली- 16 और 17 जनवरी को भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में हो रही है, बैठक से पहले आज दिल्ली में PM मोदी रोड शो भी करने जा रहे है, रोड शो पटेल चौक से पार्लियामेंट स्ट्रीट तक निकाला जाएगा। मोदी के रोड शो को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है, कांग्रेस का कहना है भारत जोड़ो यात्रा की बौखलाहट की वजह से रोड शो होने जा रहा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, हम आपको बता दें, राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक से पहले 11 बजे से बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा देशभर के प्रभारी और सहप्रभारियों के साथ बैठक करेंगे। 3 बजे जेपी नड्डा NDMC बिल्डिंग में कई थीमों पर बनी प्रदर्शनी का उद्घाटन करेंगे। फिर 4 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो पटेल चौक से लेकर NDMC तक करीब एक किलोमीटर का होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर बीजेपी पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने कहा कि, पीएम मोदी भारत जोड़ो यात्रा की सफलता से परेशान हैं इसलिए ये रोड शो कर रहे हैं। ट्वीट करके उन्होंने लिखा है “भारत जोड़ो यात्रा की भारी सफलता से बौखलाए एक असुरक्षित प्रधानमंत्री ने कल राष्ट्रीय राजधानी में कुछ ही दूरी से गुजरने वाले एक मजाकिया रोड शो के आयोजन के लिए बीजेपी को मजबूर कर दिया है। इस तरह के खोखले, कोरियोग्राफ किए गए कार्यक्रम उनके ढोल बजाने वालों को व्यस्त रखेंगे।’

About Author