April 25, 2024

कमलनाथ बोले, नौटंकी और अभिनय करने वाली शिवराज की फिल्म 6 महीने और चलेगी

भोपाल- मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर अब कुछ ही महीने बचे हैं. ऐसे में आरोपों के बाद और भी तीखे हो रहे हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘नौटंकी और अभिनय करने वाली शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की फिल्म 6 महीने और चलेगी. इसके बाद मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने वाली है. एमपी के कृषि मंत्री कमल पटेल कमलनाथ के आरोपों पर पलटवार किया है.

देश में बजट को लेकर चर्चा चल रही है. इसी बीच विपक्ष हमेशा की तरह इस बार भी बजट को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार के बजट के पहले पेश किए गए आर्थिक सर्वेक्षण को आंकड़ों की बाजीगरी बताया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए कहा है कि शिवराज सरकार किसान विरोधी है. उन्होंने कहा कि किसानों की छाती छलनी करने वाली सरकार अब घड़ियाली आंसू रो रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार हमेशा की तरह अभिनय और नौटंकी कर रही है. उन्होंने लिखा है कि अभिनय करने वाली सरकार अब छह महीने और चलेगी. इसके बाद विधानसभा चुनाव में तख्तापलट जाएगा.

कमलनाथ क्या जाने किसान का दर्द-कृषि मंत्री
मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने शिवराज सरकार पर लगे आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा है कि कमलनाथ को किसानों का दर्द क्या पता है? उन्होंने अपनी सरकार को आलीशान दफ्तर से चलाया है, कभी वे किसानों के बीच गए ही नहीं है. उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार इस विधानसभा चुनाव में भी इतिहास रचेगी. अबकी बार 200 पार का नारा दिया गया है. बीजेपी की सरकार आने वाले समय में किसानों के लिए और भी बड़े कदम उठाने जा रही है. केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों को आर्थिक रूप से सक्षम बनाने के लिए उनके खातों में सीधे राशि डालना जैसी कई पारदर्शी योजना जारी है.

About Author