April 20, 2024

बीजेपी प्रवक्ता सलूजा का ट्वीट उन्हीं पर पड़ा भारी, पीयूष बबेले ने लगा दी क्लास

भोपाल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ पर तंज कसना बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा को भारी पड़ गया। कमल नाथ से संबंधित एक ट्वीट पर उनके वर्तमान मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा की क्लास लगा दी।

बबेले ने कमल नाथ पर गौमाता का अपमान करने का आरोप लगाने वाले सलूजा को ही उल्टा हनुमान जी का अपमान करने वाला बता दिया। इतना ही नहीं उन्होंने सलूजा से यह भी पूछ डाला कि आखिर उन्होंने हिंदू धर्म का अपमान मोदी जी के आदेश पर किया या शिवराज जी के आदेश पर?

दरअसल पीसीसी चीफ कमल नाथ ने प्रदेश में आवारा गायों की समस्या को लेकर असफल शिवराज सरकार की आलोचना करते हए सरकार और मुख्यमंत्री से इसका हल निकालने की अपील की थी। लेकिन कांग्रेस से गद्दारी कर बीजेपी के शरण में गए सलूजा को इस संवेदनशील समस्या में भी राजनीति करने की सूझ पड़ी।

सलूजा ने कमल नाथ का ट्वीट साझा करते हुए यह आरोप लगाया कि पूर्व सीएम ने गायों के पहले आवारा शब्द का उपयोग कर गौमाता का अपमान किया है। जबकि पूर्व सीएम अपने ट्वीट में पहले ही गौमाता से गायों को संबोधित कर चुके थे। लेकिन इसके बावजूद सलूजा ने एक शब्द को पकड़कर राजनीतिक तंज कस डाला।

हालांकि सलूजा जिस शब्द को पकड़कर कमल नाथ पर तंज करने का प्रयास कर रहे थे, उन्होंने खुद वही भूल अपने ट्वीट में कर दी थी। सलूजा ने कमल नाथ का ट्वीट साझा करते हुए पूछा कि आप कैसे हनुमान भक्त हैं?

फिर क्या था पीयूष बबेले ने भी सलूजा की यह बात पकड़ ली और हनुमान के आगे जी न लगाने पर उनकी क्लास लगा दी। बबेले ने सलूजा से कहा, ‘भगवान बजरंगबली हनुमान जी हम सबके आराध्य हैं। उनके लिए सिर्फ़ हनुमान शब्द लिखकर आपने हिंदू धर्म का अपमान किया है। हिंदू धर्म का अपमान आपने शिवराज जी के आदेश पर किया है या मोदी जी के आदेश पर।’

About Author