February 29, 2024

सीएम शिवराज पर जमकर बरसे जीतू पटवारी, कह डाली यह बात

भोपाल- राहुल गांधी पर आरोप लगाने के बाद कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर पलटवार किया है। कमल नाथ सरकार में मंत्री रहे जीतू पटवारी ने कहा है कि सीएम शिवराज अपने आका को खुश करने और अपनी कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी बोल रहे हैं। वहीं सज्जन सिंह वर्मा ने सीएम शिवराज को अपना डीएनए जांच कराने तक की हिदायत दे डाली है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि राहुल गांधी का परिवार इस देश के लिए शहीद हुआ है जबकि सीएम के परिवार से किसी ने नाखून तक नहीं कटाया होगा।

वहीं कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने सीएम शिवराज के राहुल गांधी को लेकर किए गए ट्वीट पर हमला बोला है। जीतू पटवारी ने कहा है कि सीएम अपने आका को खुश करने और अपनी कुर्सी बचाने के लिए कुछ भी बोल रहे हैं। सीएम शिवराज ने अपने ट्वीट में कहा कि राहुल गांधी दुर्भाग्य से संसद के सदस्य हैं। जिस पर जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि सच तो यह है कि चुनी हुई सरकार को गिराकर सत्ता हथियाने वाली जुबान से “संविधान” शब्द सुनना अच्छा नहीं लगता।फिर भी कुछ लोग “आदतन-अपराधी” की तरह अभिव्यक्ति की आजादी का दुरुपयोग करते हैं! कुर्सी बचाने और आका को खुश करने के लिए कुछ भी बोलते रहते हैं! ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दें!

कर्नाटक के विजयनगर में गुरुवार को बीजेपी के प्रचार के दौरान सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर सवाल उठाए थे। सीएम शिवराज ने राहुल गांधी के ब्रिटेन में दिए उनके भाषण को लेकर आलोचना की थी। जिसके बाद कांग्रेस में सज्जन सिंह वर्मा ने सीएम शिवराज के बयान पर पलटवार किया है।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि खुद शिवराज जी से अपनी सरकार संभल नहीं रही है। एसपी कलेक्टर उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है और ऐसे में वे अपनी कलाकारी दिखाने के लिए कर्नाटक गए हैं।

सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि सीएम शिवराज किस मुंह से राहुल गांधी की देशभक्ति पर सवाल खड़ा कर सकते हैं? अगर उन्हें भरोसा न हो तो अपने परिवार और राहुल गांधी के परिवार का डीएनए जांच करवा लें। राहुल गांधी का परिवार देश की आज़ादी के लिए लड़ा, दादी और पिता इस देश के लिए शहीद हुए। देश की अखंडता और सुरक्षा के लिए जिस परिवार ने अपनी जान की कुर्बानी दी हो, उसकी देश भक्ति पर प्रश्न चिन्ह खड़ा करने से पहले सोचना चाहिए।

गुरुवार को सीएम शिवराज कर्नाटक के विजयनगर पहुंचे थे। अप्रैल मई में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उन्होंने बीजेपी की संकल्प यात्रा में भाग लिया। इसी दौरान उन्होंने अपने भाषण में राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें राहुल गांधी के सच्चे भारतीय होने पर संदेह है।

About Author