March 28, 2024

आज फिर मैदान में दिखेगा धोनी का रंग; अपना पहला मुकाबला खेलने उतरेगी सीएसके

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने साफ कर दिया है कि महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को IPL का पहला मैच खेलेंगे। धोनी के खेलने पर संशय इसलिए उठ रहा था, क्योंकि वो प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे।

भास्कर को सूत्रों ने बताया कि प्रैक्टिस सेशन के दौरान धोनी को बाएं घुटने में चोट लग गई थी। इसके बाद वे प्रैक्टिस सेशन में भी काफी बाद में बैटिंग करने के लिए आए थे। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि धोनी ने प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ही नहीं लिया।

जब CSK के CEO काशी विश्वनाथन से मीडिया ने मैच से एक दिन पहले गुरुवार को सवाल किया तो उन्होंने कहा- जहां तक मुझे पता है, हमारे कप्तान फिट हैं, 100 फीसदी खेलेंगे। इसके अलावा किसी और डेवलपमेंट की जानकारी मुझे नहीं है।

IPL के 16वें सीजन का आगाज आज से होने जा रहा है। पहला मैच गुजरात जायंट्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच शाम 7:30 बजे से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा!

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का आगाज आज होने जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शाम 6 बजे ओपनिंग सेरेमनी शुरू होगी। इसके बाद शाम 7:30 बजे से डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस और 4 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

IPL में पूरे 4 साल बाद ओपनिंग सेरेमनी होगी और 3 साल बाद टूर्नामेंट होम और अवे फॉर्मेट में खेला जाएगा। यानी कि टीमें 7 लीग मैच अपने घरेलू ग्राउंड और बाकी लीग मैच विपक्षी टीम के घरेलू ग्राउंड पर खेलेंगी। आगे स्टोरी में हम गुजरात और चेन्नई का हेड-टु-हेड रिकॉर्ड, दोनों के टॉप प्लेयर्स, पिच रिपोर्ट, वेदर कंडीशन, पॉसिबल प्लेइंग-11 और इम्पैक्ट प्लेयर्स जानेंगे।

About Author