February 29, 2024

मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के पदाधिकारियों की बैठक संपन्न

गणना के दौरान पूरी ताकत के साथ कार्य करें कांग्रेसजन – के के मिश्रा

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज मीडिया विभाग के पदाधिकारी और प्रवक्ताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक संपन्न हुई।
बैठक में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मीडिया विभाग के पदाधिकारी ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है।
हमें किसी तरह से निराश और हताश होने की आवश्यकता नहीं है। मतगणना के दौरान आने वाली किसी भी समस्या को मतगणना अभिकर्ता तत्काल प्रभाव से प्रत्याशी, संगठन को अवगत कराएं
यदि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना भाजपा के लोगों द्वारा की जाती है तो उसका पूरी दमदारी के साथ विरोध करें। प्रशासन भाजपा के दबाव में कार्य तो नहीं कर रहा है यदि ऐसी कोई संभावना प्रतीत होती है तो उसका विरोध करें।
बैठक में प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष के. के. मिश्रा ने मीडिया विभाग के सभी पदाधिकारी को धन्यवाद प्रेषित करते हुए कहा कि जिस तरह से आप सभी ने संगठन और विधानसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ मुद्दे उठाकर उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया है उससे कांग्रेस को मजबूती मिली है और विधानसभा चुनाव में हम प्रचंड बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनाने जा रहे हैं।
श्री पीयूष बबेले ने कहा कि यह चुनाव कांग्रेस पार्टी और प्रदेश की जनता के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण चुनाव है। कांग्रेस की मीडिया टीम ने जिस मुस्तैदी के साथ काम किया है, वह काफी सराहनी है। कांग्रेस पार्टी आगे भी ऐसे ही प्रदेश की जनता की अपेक्षाओं भावनाओं और उनकी उम्मीदों पर खड़ी उतरेगी, इसके लिए आप सब बधाई के पात्र हैं।
बैठक में कांग्रेस मीडिया विभाग के भोपाल में उपस्थित सभी पदाधिकारी उपस्थित थे।

About Author