February 29, 2024

भाजपा विधायक प्रीतम लोधी के बेटे पर FIR

युवक को धमकाया- पापा विधायक बन गए हैं, तुझे कौन बचाएगा

ग्वालियर – प्रीतम लोधी के बेटे दिनेश लोधी पर ग्वालियर के पुरानी छावनी थाने में केस दर्ज हुआ है। प्रीतम लोधी श्योपुर की पोहरी सीट से विधायक चुने गए हैं। दिनेश पर आरोप है कि उसने पुरानी छावनी थानाक्षेत्र के जलालपुर निवासी सिकंदर सिंह यादव को धमकाया है। सिकंदर ने शिकायत में बताया कि रविवार रात 10 बजे उसे दिनेश का कॉल आया। वह धमकाते हुए बोला कि मेरे पिता विधायक बन गए हैं, तुझे कौन बचाएगा। न हाथ सुरक्षित रहेंगे, न पैर…।
धमकी रविवार रात लगभग 10 बजे दी गई है। धमकी के शिकार युवक ने धमकी की ऑडियो रिकॉर्डिंग कर पुरानी छावनी थाना में शिकायत की है। जिस पर पुलिस ने धमकाने वाले पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के जलालपुर निवासी सिकंदर सिंह यादव पुत्र जण्डेल सिंह यादव ने रविवार रात को ही पुरानी छावनी थाना पहुंचकर शिकायत की है कि बीती रात पौने दस बजे उसके मोबाइल पर कॉल आया। कॉल दिनेश सिंह लोधी निवासी जलालपुर का था। कॉल रिसीव करते ही दिनेश सिंह ने उसे धमकी दी थी कि अब उसके पिता विधायक बन गए है और अब उसे कौन बचाएगा। ना उसके हाथ सुरक्षित रहेंगे और ना पैर। धमकाने वाले ने यह भी कहा कि क्या अब वह अपने पैरों पर चल पाएगा। धमकी के शिकार युवक ने उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने उनकी एक ना सुनी। धमकी के शिकार युवक पूरी बातचीत की रिकॉर्डिंग की है जिसे पुरानी छावनी थाना पुलिस को दी है। पुलिस ने सिकंदर की शिकायत प

About Author