May 7, 2024

पं. धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर मारपीट का केस दर्ज

टोलकर्मियों ने गाड़ी रोककर टोल मांगा तो साथियों के साथ किया हमला

छतरपुर – छतरपुर-सागर रोड स्थित मंगवारी टोल प्लाजा पर गुरुवार रात बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई सौरव गर्ग उर्फ शालिग्राम शास्त्री ने टोलकर्मियों से मारपीट की। टोल मांगने पर उन्होंने अपने10 सहयोगियों के साथ हमला किया। पुलिस ने शालिग्राम शास्त्री समेत 10 के खिलाफ केस दर्ज किया है।
मामला छतरपुर के गुलगंज थाना क्षेत्र का है। जानकारी के अनुसार बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिग्राम गर्ग ने गुरुवार देर रात सागर रोड मुगवारी टोल प्लाजा कर्मियों के साथ मारपीट की। शालिग्राम गर्ग किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। टोल प्लाजा पर उनकी गाड़ी को रोककर टोल मांगा गया, इस बात पर वे आगबबूला हो गए। इस पर शालिग्राम और उनके सहयोगियों ने टोलकर्मियों से मारपीट की। टोलकर्मियों ने इसकी शिकायत गुलगंज थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने धारा- 323,294,506,427(34) के तहत शालिग्राम राम गर्ग समेत 10 पर केस दर्ज कर लिया है। सभी आरोपी अभी फरार हैं।
एसपी अगम जैन ने बताया कि गुरुवार रात में टोल प्लाजा पर मारपीट हुई है। टोलकर्मियों ने जीतू तिवारी, लोकेश उर्फ शालिग्राम गर्ग का नाम बताया था। पुलिस ने 10 लोगों पर केस दर्ज किया गया है। ये लोग किसी शादी समारोह में बारात के रूप में शामिल होने जा रहे थे। टोल पर रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ है। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है।

दलित परिवार की बेटी की शादी में की थी फायरिंग

गढ़ा गांव में 11 फरवरी 2023 में अहिरवार समाज की बेटी की शादी हो रही थी। परिवार ने पहले बागेश्वर धाम के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शादी के लिए आवेदन दिया था, लेकिन बाद में निजी कार्यक्रम करने का फैसला किया। शादी की बात पता चलते ही रात करीब 12 बजे शालिगराम अपने कुछ साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंच गया। यहां उसने उत्पात मचाया और वहां मौजूद लोगों को धमकाया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने शालिग्राम के खिलाफ FIR दर्ज की।

About Author