May 16, 2024

दमोह पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ, भगवान आदिनाथ के दर्शन किए, आचार्य श्री विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद लिया

दमोह. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ शुक्रवार को दमोह के कुंडलपुर पहुंचे। यहां चल रहे पंचकल्याण महामहोत्सव में कमलनाथ ने आचार्य श्री विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद लिया। इससे पहले उन्होंने बड़े बाबा आदिनाथ के दर्शन भी किए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं यहां पर बड़े बाबा आदिनाथ के दर्शन करने और आचार्य विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद लेने आया हूं।

पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि मुझे आचार्य श्री विद्यासागर महाराज का आशीर्वाद हमेशा ही प्राप्त रहा है, मेरी आस्था हमेशा ही आचार्य श्री के प्रति रही है। उन्होंने कहा कि मैंने आचार्य श्री से प्रार्थना की है कि वे देश और प्रदेश की खुशहाली के लिए, किसानों, नौजवानों की उन्नति के लिए अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

भगवान आदिनाथ बड़े बाबा के दर्शन किए
पूर्व सीएम कमलनाथ ने कुंडलपुर पहुंचकर सबसे पहले भगवान आदिनाथ बड़े बाबा के दर्शन किए। इसके बाद वह आचार्य विद्यासागर महाराज से मिले और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर उन्होंने आचार्य श्री से अन्य विषयों पर भी बात की। इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी, पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, विधायक अजय टंडन समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About Author