May 1, 2024

लालू यादव की बेटी ने बीजेपी पर कसा तंज, तुम सरकार गिराओ तो मास्टर स्ट्रोक, हम बनाएं तो…

नई दिल्ली- बिहार (Bihar) में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन (JDU-BJP Alliance) टूटने के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) महागठबंधन के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं. ऐसे में राजनीतिक प्रतिक्रियाओं और वार पलटवार का दौर जारी है. ताजा मामले में लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने बीजेपी (BJP) पर वार किया है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि तुम सरकार गिराओ तो मास्टर स्ट्रोक और हम बनाएं तो गद्दार.

उन्होंने कहा कि तुम्हारी भावना सच्ची हमारी झूठी, अगर तुम सरकार गिराओ मास्टर स्ट्रोक, हम समाजवादी सरकार बनाएं तो गद्दार. ये क्या बात हुई. तुम्हारी भावना सच्ची हमारी भावना झूठी. ये क्या हुई बात. उन्होंने कहा कि तुम गरीबों के राज को जंगलराज बताते हो, अपने असुरीराज को बुलाते हो मंगलराज. रोहिणी इससे पहले भी बीजेपी पर हमला कर चुकी हैं.

बीजेपी को बताया सत्ता का भूखा
रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने बीजेपी (BJP) पर निशाना साधते हुए कुछ दिन पहले ट्वीट किया था कि बीजेपी की सत्ता की भूख एक दिन उसे ले डूबेगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे हैं लालटेनधारी. रोहिणी ने ये ट्वीट नीतीश कुमार () के महागठबंधन में शामिल होने से पहले किए थे. आपको बता दें कि लालू की बेटी रोहिणी (Nitish Kumar) राजनीतिक रूप से ट्विटर (Twitter) और फेसबुक पर एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर विपक्ष के नेताओं पर पलटवार करती रहती हैं.

About Author