December 10, 2022

बदमाशों ने भरतपुर में भाजपा नेता की गाड़ी को घेरा, फिर गोली मारकर कर दी हत्या

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में रविवार देर रात एक बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि रविवार देर रात बदमाशों ने उनकी गाड़ी को घेरकर गोलियों से भून दिया। इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार रात करीब ग्यारह बजे कृपाल सिंह कार से घर जा रहा था कि जघीना गेट के पास बाइक और जीप में सवार बदमाशों ने गाड़ी को रोक कर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की संख्या करीब एक दर्जन थी। बदमाशों ने कृपाल सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें उसे सात गोलियां लगी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

कृपाल सिंह की मौत के बाद जिले के बीजेपी कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। वहीं इस हत्याकांड के बाद एक बार फिर बीजेपी गहलोत सरकार पर हमलावर हो गई है। घटना के बाद देर रात भरतपुर सांसद और जिला अध्यक्ष समेत कई बीजेपी कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे थे।

पुलिस का मानना है कि बदमाशों ने एक दर्जन से ज्यादा गोलियां चलाई थी। गोलीबारी के बाद कृपाल सिंह को आरबीएम अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कृपाल सिंह पर हमले और मौत की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में लोग जघीना गेट पर पहुंच गए। लोगों ने हंगामा शुरू किया। अस्पताल पहुंचे लोगों ने चिकित्साकर्मियों के साथ भी मारपीट की।