April 29, 2024

कांग्रेस छोड़ आए सिंधिया समर्थक मंत्री का बयान हो रहा वायरल, ‘वो हमारे साथ भी गद्दारी कर सकता है’

नई दिल्ली- इन दिनों केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समर्थक मध्य प्रदेश के मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया (Mahendra Singh Sisodia) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे कहते नजर आ रहे हैं कि ‘भारतीय जनता पार्टी (BJP) में जो पदों पर बैठे हैं वे पार्टी के वफादार नहीं हैं’. उन्होंने कहा, ‘मैं पिछला चुनाव 53 हजार वोटों से जीता था. अब 60 हजार मतों से जीत हासिल करुंगा.’

बताते चलें कि मध्य प्रदेश में जैसे-जैसे विधान सभा चुनावों का समय नजदीक आता जा रहा है, वैसे-वैसे आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है. कभी नेता विपक्षी पार्टी के नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं तो कभी अपनी ही पार्टी के नेताओं को भी नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सिंधिया समर्थक मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया का वायरल हो रहा है. मंत्री सिसोदिया के अनुसार उनकी ही पार्टी में एक-दो नेता उनके खिलाफ माहौल बनाने में लगे हैं. इसकी भनक सिसोदिया को लगते ही उन्होंने अपनी ही पार्टी के नेताओं को नसीहत दे डाली. मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि अपनी ही पार्टी के नेताओं को धिक्कारते हुए कार्यकर्ताओं के से कहा कि जो पार्टी के पदों पर बैठे हैं वे पार्टी के वफादार नहीं है. ऐसे लोगों की बातों में नहीं आना है वे पार्टी के साथ गद्दारी कर सकते हैं तो वो हमारे साथ भी गद्दारी कर सकते हैं.

बता दें कि बीते दिन मंडल अध्यक्ष, पदाधिकारियों की बैठक और त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ही मंत्री सिसोदिया पहुंचे थे. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री सिसोदिया ने कहा कि भाजपा के झंडे को नीचे नहीं गिरने देना है, उसको हिमालय की चोटी पर बिठाना है. भाजपा का यही लक्ष्य है. यही लक्ष्य हर भाजपा कार्यकर्ता का होना चाहिए. पार्टी में बैठे उन नेताओं को धिक्कारता हूं, जो पार्टी में पदों पर बैठे हैं. वे पार्टी के वफादार नहीं है. ऐसे लोगों के बहकावे में नहीं आना है, ईश्वर के यहां वफादारी, ईमानदारी चलती है, सच चलता है. मुझे टिकट मिले या चौकसे जी को मिले या पार्टी जिसे चाहे उसे टिकट दें, उसके लिए हमें जी जान से चुनाव का काम करना है. उन्होंने कहा कि पिछली बार 53 हजार से जीता था, इस बार 60 हजार वोटों से चुनाव जीतूंगा.

About Author