May 8, 2024

विधायक कुलदीप राठौर ने की गाँधी परिवार को सुरक्षा देने की मांग, बोले- खालिस्तानी समर्थक की धमकी को हल्के में न लिया जाए

नई दिल्ली- अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता एवं ठियोग से विधायक कुलदीप राठौर ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की सुरक्षा कड़ी करने व उनके पूरे परिवार की SPG सुरक्षा बहाल करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि इसे लेकर वह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखने जा रहे हैं।

राठौर ने कहा है कि विदेश में बैठा एक खालिस्तान समर्थक अलगाववादी नेता जिस प्रकार से राहुल गांधी और प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सहित कांग्रेस विधायकों को धमकियां दे रहा है, वह ही चिंता की बात है। उन्होंने इस प्रकार की धमकियों को गम्भीरता से लेने की मांग की।

पन्नू की धमकियों को गंभीरता से केंद्र सरकार: राठौर

कुलदीप राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार को ऐसी धमकियों पर कड़ाई से निपटने की जरूरत हैं। इस प्रकार की धमकियां देश की सुरक्षा व्यवस्था को खुली चुनौती है और खुफिया एजेंसियों को इस पर तुरंत कार्यवाही करनी चाहिए।

राठौर ने कहा कि पिछले साल धर्मशाला में विधानसभा परिसर में खालिस्तान समर्थक प्रदेश के अस्तित्व को चुनौती देने का दुःसाहस कर चुके हैं। इसलिए खालिस्तान अलगाववादी नेताओं की किसी भी धमकी को हल्के से नही लिया जाना चाहिए।

19 को हिमाचल में राहुल गांधी को देंगे कड़ी सुरक्षा

राठौर ने कहा कि राहुल गांधी 19 जनवरी को कांगड़ा आएंगे, उनकी सुरक्षा में किसी भी प्रकार की कोई ढील नहीं बरती जाएगी। इसके बाद उन्हें जम्मू कश्मीर जाना है,ऐसे में उनकी सुरक्षा कड़ी करने की जरूरत रहेगी।

राठौर ने सरकार से विदेश में बैठे अलगाववादी नेता पन्नू के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करते हुए उसकी धमकी को देखते हुए नेताओं की सुरक्षा कड़ी करने की मांग की हैं।

About Author