April 28, 2024

कमलनाथ ने पूछा सीएम से सवाल, आखिर शिवराज नवविवाहितों को पक्का मकान कब देंगे?

भोपाल- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत की गई उनकी अपूर्ण घोषणा पर सवाल खड़े किए हैं। कमल नाथ ने सीएम को झूठ की मशीन करार देते हुए कहा है कि आखिर शिवराज नवविवाहितों को पक्का मकान कब देंगे?

कमल नाथ ने सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कहा, शिवराज जी, कम से कम आप के श्री मुख से लोकतंत्र और संविधान की बातें अच्छी नहीं लगती। सत्ता के लालच में लोकतंत्र का गला घोटने के आप अनुपम उदाहरण हैं। आपकी बातें सुनकर मुझे ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’ वाली कहावत याद आ जाती है।कांग्रेस नेता ने सीएम से कहा है कि आप अपने अंतर्मन में झांकने के बजाय दूसरों से सवाल करते हैं।

कमल नाथ ने कन्या विवाह और निकाह योजना का ज़िक्र करते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की जनता आपसे पूछती है कि आपने मुख्यमंत्री कन्या विवाह और निकाह योजना के लाभार्थी नवविवाहित दंपतियों को, जिनके पास पक्का मकान नहीं है, उन्हें रियायती दरों पर पक्का मकान देने की घोषणा की थी। क्या यह योजना भी आपकी झूठ की मशीन की भेंट चढ़ गई।

जैसे जैसे विधानसभा चुनावों का समय नजदीक आते जा रहा है, वैसे वैसे मध्य प्रदेश का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। लगातार हो रही बयानबाजी के बीच कमल नाथ और सीएम शिवराज के बीच वार पलटवार का दौर भी जारी है।

About Author