May 19, 2024

राज्यसभा सांसद एवम पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह धार, रतलाम, मंदसौर व नीमच जिले के चार दिवसीय दौरे पर

27 अप्रैल से 4 जिलों की 6 विधानसभाओं में कांग्रेस के मंडलम सेक्टर व कार्यकर्ताओं की बैठकों में होंगे शामिल

भोपाल – मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के निर्देश पर राज्यसभा सांसद पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह अब तक 29 विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर चुके हैं। पूर्व मुख्यमंत्री श्री सिंह 27 अप्रैल से धार, रतलाम, मंदसौर व नीमच जिले की 6 विधानसभाओं के दौरे पर रहेंगे। वे 27 अप्रैल को धार जिले की बदनावर, रतलाम जिले की रतलाम शहर विधानसभा, 28 अप्रैल को मंदसौर जिले की सुवासरा और मंदसौर विधानसभा एवं 29 अप्रैल को नीमच जिले की जावद और नीमच सहित 6 विधानसभा क्षेत्रों में कांग्रेस के मंडल सेक्टर अध्यक्षों की बैठकों में भाग लेंगे।
पूर्व सीएम 30 अप्रैल को मेव सोशल वेलफेयर सोसायटी द्वारा आयोजित 21वें इज्तिमाई शादी सम्मेलन में शामिल होंगे। बाद में वे मंदसौर में शिक्षक कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होंगे। पूर्व सीएम शाम को राजस्थान के उदयपुर से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह विधानसभा क्षेत्रों के दौरे के दौरान नगरीय निकायों के निर्वाचित सदस्य, जिला व जनपद पंचायतों के निर्वाचित सदस्य, युवक कांग्रेस, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस, सेवादल, किसान कांग्रेस व आईटी सेल सहित समस्त प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व वरिष्ठ नेताओं के साथ सीधा संवाद स्थापित करेंगे।

About Author