May 18, 2024

झाबुआ के गर्ल्स हॉस्टल में एसडीएम द्वारा छात्राओं से की गई अश्लील हरकत शर्मनाक – शोभा ओझा

शिवराज सरकार की नजर में आदिवासियों के जीवन, प्रतिष्ठा और आबरू का कोई मूल्य नहीं – शोभा ओझा

भोपाल – मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के मोर्चा संगठनों की प्रभारी शोभा ओझा ने झाबुआ के आदिवासी गर्ल्स हॉस्टल में निरीक्षण के दौरान एसडीएम द्वारा छात्राओं से की गई अश्लील हरकत और बातचीत को निम्नस्तरीय, घृणित और अक्षम्य हरकत बताते हुए कहा है कि सत्ता के दंभ में भाजपा के कार्यकर्ता तो आदिवासियों के चेहरों पर पेशाब कर ही रहे हैं, अब शिवराज सरकार के अधिकारी भी आदिवासियों को अपना ‘सॉफ्ट टार्गेट’ बना रहे हैं। हद तो यह हो गई है कि अपनी हैवानियत के चलते अब उन्होंने छोटी बच्चियों को भी निशाने पर ले लिया है।
आज जारी अपने वक्तव्य में भाजपा, शिवराज सरकार और उसके अधिकारियों पर उक्त तीखा आरोप लगाते हुए श्रीमती ओझा ने कहा कि एनसीआरबी की रिपोर्टें तो वर्षों से मध्यप्रदेश में आदिवासी अत्याचार की लज्जाजनक गाथाएं गाती आ रही हैं लेकिन एकाएक आदिवासी अत्याचार की घटनाओं में जो विस्फोटक तेजी का दौर अब शुरू हुआ है, जो बेहद चिंताजनक और शर्मनाक है।
अपने बयान में श्रीमती ओझा ने कहा कि सबसे पहले सीधी जिले में भाजपा विधायक के प्रतिनिधि ने एक आदिवासी के चेहरे पर मूत्र विसर्जन किया, इसके बाद इंदौर जिले के राऊ में दो आदिवासी युवकों की बर्बर पिटाई की गई और अब झाबुआ से यह घृणित समाचार सामने आया है। इन सब घटनाओं ने यह सिद्ध कर दिया है कि सत्ता के मद में चूर भाजपा के कार्यकर्ता और शिवराज सरकार के मदमस्त अधिकारी अब अपनी घिनौनी और दमित इच्छाओं की पूर्ति के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, साफ़ लग रहा है कि शिवराज स

About Author