May 2, 2024

टिमरनी के थाना प्रभारी सुशील पटेल द्वारा सत्तापक्ष का सहयोग करने की कांग्रेस ने की चुनाव आयोग से शिकायत

आचार संहिता का उल्लंघन करने के विरूद्व कार्यवाही कर पटेल का अन्यंत्र स्थानांतरण किया जाये: धनोपिया

भोपाल – प्रदेश कांग्रेस के चुनाव आयोग कार्य प्रभारी जे.पी. धनोपिया ने बैतूल लोकसभा के कांग्रेस के अधिकृत प्रत्याशी श्री रामू टेकाम द्वारा संसदीय क्षेत्र की टिमरनी विधानसभा अंतर्गत टिमरनी थाना प्रभारी श्री सुशील पटेल द्वारा सत्तापक्ष का सहयोग करने की प्राप्त शिकायत के परिप्रेक्ष्य में आचार संहिता के उल्लंघन किये जाने संबंधी चुनाव आयोग को एक शिकायत सौंपते हुए कार्यवाही करने और श्री पटेल का अन्यंत्र स्थानांतरण किये जाने की मांग की है।
श्री धनोपिया ने चुनाव आयोग को भेजे शिकायती पत्र में बताया है कि श्री पटेल द्वारा सत्तापक्ष भाजपा के संरक्षण में श्री पटेल ने विगत विधानसभा चुनाव 2023 के दौरान खुलकर सत्तापक्ष का सहयोग कर आचार संहिता का खुला उल्लंघन किया था, जिसकी शिकायत भी की गई थी। चूंकि अब वर्तमान में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता प्रभावशील है और पूर्व की भांति श्री पटेल द्वारा सत्ता पक्ष भाजपा के सरंक्षण में पुनः इसी तरह की पुर्नरावृत्ति कर आचार संहिता का खुलकर दुरूपयोग किया जा रहा है जो शासकीय सेवा में रहते अनुचित और अमानवीय हैं।
श्री धनोपिया ने चुनाव आयोग को सौंपे शिकायत पत्र में श्री सुशील पटेल के विरूद्व आचार संहिता का प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही करने और टिमरनी थाना से अन्यंत्र स्थानांतरण किये जाने की मांग की है।

About Author