May 3, 2024

इंदौर के वार्ड 65 के भाजपा पार्षद को बदमाश ने पीटा, शराब पीने के दो हजार रुपए मांग रहा था

पार्षद ने मना किया तो गालियां दी, पीटा

इंदौर – जूनी इंदौर के वार्ड 65 के पार्षद कमलेश कालरा को गुरुवार रात बदमाशों ने पीट दिया। कालरा का कहना है कि बदमाश अनुज उप्पल उनसे शराब पीने के लिए रुपए मांग रहा था। उन्होंने पैसे देने से मना किया तो अनुज ने पीट दिया। कालरा ने इस मामले में जूनी इंदौर पुलिस को अवैध वसूली और मारपीट की धाराओं में शिकायत की है।
जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक कालरा गुरुवार देर रात करीब 12:10 बजे पड़ोसियों और साथियों के साथ घर के बाहर टहल रहे थे। तभी वहां अनुज उप्पल आया और कहने लगा कि आजकल बहुत पैसा कमा रहे हो। इसके बाद गालियां देने लगा। और मारपीट करने लगा। इसे लेकर सभी ने विरोध किया। तो अनुज ने दो हजार रुपए शराब पीने के लिये मांगे। मारपीट के दौरान कालरा के कान और चेहरे पर चोट आई है। कालरा इंदौर-4 की विधायक मालिनी गौड़ के करीबी बताए जाते हैं।

करोड़ो की प्रॉप्रट्री पर आपति को लेकर विवाद

जानकारी के मुताबिक अनुज उप्पल से एक प्रॉपर्टी निर्माण के मामले में पार्षद कालरा की रंजिश चल रही है। कालरा समर्थक एक व्यक्ति की बिल्डिंग से पेड़ काटने और अवैध तरीके से निर्माण करने को लेकर उप्पल ने आपत्ति ली थी। विवाद के पीछे यही मामला बताया जा रहा है।
इधर, कालरा ने आरोप लगाया कि आरोपी अनुज उप्पल को भाजपा की कार्यालय मंत्री का संरक्षण है। रात में उप्पल की शिकायत की तो उसीने पुलिस को फोन करके दबाव बनाने की कोशिश की थी। मेरी उनसे कोई व्यक्तिगत रंजिश नहीं है। वे रखती हों तो पता नहीं। उप्पल ने आठ महीने पहले भी मुझे फोन पर गाली दी थी।

About Author