May 17, 2024

भिंड में तीन दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग प्रेमिका से गैंगरेप

इस घटना में आईटीआई परिसर का प्राइवेट गार्ड भी शामिल

भिंड – भिंड के देहात थाना क्षेत्र में प्रेमी ने अपनी नाबालिग प्रेमिका को मिलने बुलाया। फिर उसे झांसा देकर आईटीआई परिसर ले गया। यहां अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर प्रेमिका से सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना में आईटीआई परिसर का प्राइवेट गार्ड भी शामिल है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया।
जामना रोड पर रहने वाली 15 वर्षीय बालिका का प्रेम प्रसंग सिरसाई का पुरा में रहने वाले शिवम सिंह परिहार से चल रहा था। 27-28 अप्रैल की रात 12 बजे सिरसाई का पुरा में रहने वाले शिवम सिंह ने प्रेमिका को फोन किया और मिलने के लिए बुलाया। इस पर किशोरी घर से बाहर आई। युवक ने अपने एक दोस्त के साथ किशोरी को बाइक पर बैठाया और उसे आईटीआई कॉलेज परिसर ले गए।
यहां शिवम सिंह की पहचान का निजी सुरक्षा कर्मी लप्पे उर्फ परमानंद जाटव मिला। उससे शिवम सिंह परिहार ने कहा कि मुझे अपनी प्रेमिका से मिलना है। इस पर चौकीदार ने दोनों को मिलने के लिए कमरा उपलब्ध कराया। इसके बाद शिवम ने किशोरी जबर्दस्ती की। प्रेमी के दोस्त अभिषेक खरे और कॉलेज के गार्ड लप्पे उर्फ परमानंद ने भी रेप किया।

किशोरी ने बताई आपबीती

रात करीब दो बजे जब लड़की के माता-पिता जागे तो वो गायब मिली। इसके बाद पूरे मोहल्ले में तलाश शुरू कर दी। फोन पर पुलिस को सूचना दी गई। जब रात के समय घर पहुंची तो उसने आपबीती परिवार वालों को बताई। इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने तीनों आरोपियों को दबोच लिया। तीनों आरोपियों के खिलाफ रेप, पॉक्सो एवं एससी-एसटी की धारा में एफआईआर कराई गई। पुलिस ने तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

About Author