May 18, 2024

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल में राहुल का CM को लेटर:लिखा- पीड़ितों की मदद, जिम्मेदारों को सजा मिले

एचडी-प्रज्वल के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी

बेंगलुरु – कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सेक्स स्कैंडल मामले में कर्नाटक सीएम सिद्धारमैया को लेटर लिखा है। इसमें उन्होंने कहा है कि मैं आपसे (सिद्धारमैया) पीड़ितों को हर संभव सहायता देने का अनुरोध करता हूं। यह सुनिश्चित करना हमारा सामूहिक कर्तव्य है कि इन जघन्य अपराधों के लिए जिम्मेदार सभी पक्षों को सजा दी जाए।
एचडी रेवन्ना और बेटे प्रज्वल रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न के बाद अब किडनैपिंग का केस भी दर्ज हो गया है। मैसुरू के कृष्णराजा नगर में रहने वाले 20 साल के युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी मां का रेवन्ना ने अपहरण कर लिया है। युवक ने कहा कि 6 साल पहले उसकी मां रेवन्ना के होलेनरसीपुरा के घर में काम करती थी। तीन साल पहले, उन्होंने काम छोड़ दिया था। पांच दिन पहले रेवन्ना के करीबी सतीश बबन्ना उनके घर आए। उन्होंने कहा कि पुलिस हमारे घर आ सकती है, उन्हें यौन उत्पीड़न के मामलों की सच्चाई मत बताना। युवक ने कहा- 29 अप्रैल को रात 9 बजे बबन्ना दोबारा घर आए। वे मां को मोटरसाइकिल पर बैठाकर कहीं ले गए। 1 मई को दोस्तों ने मुझे बताया कि मां के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इसमें उन्हें रस्सी से बांधकर प्रज्वल द्वारा रेप करते हुए देखा जा सकता है। युवक ने अपनी मां पर जान का खतरा बताते हुए पुलिस से मदद मांगी, जिसके बाद कृष्णराजा नगर पुलिस ने एचडी रेवन्ना और प्रज्वल के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बबन्ना को भी गिरफ्तार कर लिया है। CM सिद्धारमैया ने पुलिस को महिला की सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं।
कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में कर्नाटक सरकार के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। शनिवार (4 मई) को कर्नाटक के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एचडी रेवन्ना के विदेश भागने की आशंका के चलते दूसरा नोटिस 3 मई को जारी किया गया। उनके पास नोटिस का जवाब देने के लिए आज शाम तक का वक्त है। रेवन्ना ने मैसूर अपहरण मामले में भी जमानत के लिए आवेदन किया है। पुलिस ने इन मामले में एक और व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

About Author