May 2, 2024

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल जिसमें कांग्रेस कार्यकर्ता सिलावट द्वारा बंटवाई गई साड़ियां वापस करवा रहे

मध्यप्रदेश में उपचुनाव का शोर खत्म हो गया। लेकिन पिछले दरवाज़े प्रचार जारी है। सांवेर से बीजेपी प्रत्याशी तुलसी सिलावट पर वोटरों को साड़ियां बंटवाने का आरोप है। पुलिस ने कांग्रेस की शिकायत पर 52 साड़ियों को ज़ब्त कर लिया है। कांग्रेस ने चुनाव आयोग से सिलावट का नामंकन रद्द करने की मांग की है। 

अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कांग्रेस के कार्यकर्ता वोटरों से साड़ियां लौटाने की अपील कर रहे हैं। वोटर सिलावट द्वारा बंटवाई गई साड़ियों को कांग्रेस कार्यकर्ताओं को लौटा रहे हैं। वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ता वोटरों से कहते सुनाई दे रहे हैं कि सभी लोग पुलिस के आने से पहले साड़ियां लौटा दें। 

गद्दारों को जनता अपनी ताकत बताएगी: कांग्रेस 

घटनाक्रम का वीडियो वायरल होने के बाद मध्यप्रदेश ने अपने बागी नेता तुलसीराम सिलावट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है,जनता ने लौटाई 35 करोड़ी की साड़ी,जनता बिकाऊ का कर रही सटीक इलाज, जनता के सबसे बड़े ग़द्दार तुलसी सिलावट जो स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए महामारी में बिक गए अब साड़ी देकर वोट ख़रीदने की कोशिश कर रहे हैं। सुन लो ग़द्दारों,तुमने जनता को बेचा है,जनता तुम्हें अपनी ताक़त बतायेगी। 

About Author