October 5, 2022

माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर ग्वालियर में समाधि पर सन्नाटा पसरा रहा, पिछले साल श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की लगी थी भीड़

  • मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ ने ट्वीट कर माधवराव सिंधिया की पुण्य‍ितिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर आज ग्वालियर में उनकी समाधि पर सन्नाटा पसरा रहा। पिछले साल यहां समाधी पर श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की भीड़ लगी थी।

पूर्व सीएम कमल नाथ ने माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि पर ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमल नाथ ने ट्वीट कर माधवराव सिंधिया की पुण्य‍ितिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। ट्वीट में उन्होंने लिखा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री, साथी, दिवंगत माधवराव सिंधिया जी की पुण्यतिथि के अवसर पर शत- शत नमन। उन्होंने विभिन्न पदों पर रहते हुए देश व समाज की सेवा का दायित्व बखूबी निभाया।

माधवराव सिंधिया की पुण्यतिथि के अवसर पर ग्वालियर में कांग्रेस प्रभात फेरी निकाली। शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. देवेंद्र शर्मा ने बताया कि 30 सितंबर को सुबह 7 बजे से शिंदे की छावनी स्थित कांग्रेस कार्यालय से प्रभात फेरी शुरू हुई। नदी गेट स्थित श्रीमंत माधवराव सिंधिया प्रतिमा स्थल पर पहुंचकर उन्हें नमन किया।