May 19, 2024

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा – मध्यप्रदेश के गरीबों को मुफ्त में कोरोना वैक्सीन लगेगी, फिर कहा- सभी के लिए फ्री होगी

  • सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को ग्वालियर में मुन्नालाल गोयल के पक्ष में सभा की।
  • बिहार विधानसभा चुनाव में भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में मुफ्त वैक्सीन का वादा किया है।

मध्यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ग्वालियर में भाजपा प्रत्याशी मुन्नालाल गोयल के समर्थन में हो रही सभा के दौरान प्रदेश के गरीबों को कोरोना का टीका मुफ्त लगाने की घोषणा की। इसके बाद उन्होंने ट्वीट किया कि मध्यप्रदेश के प्रत्येक नागरिक को कोरोना का टीका मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपना घोषणा पत्र जारी कर दिया है, जिसे संकल्प पत्र का नाम दिया गया है। इसमें पार्टी ने कोरोनावायरस की वैक्सीन बनने के बाद सभी को मुफ्त में टीका लगाने का वादा किया है। सीएम चौहान का यह कदम इसी से प्रेरित माना जा रहा है।

शिवराज ने कहा- कोरोना से सबसे पहले गरीबों को बचाना है

मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक दी है। इस दौरान दोनों पार्टी के नेताओं में जुबानी जंग भी तेज हो रही है। शिवराज ने कहा- कोरोना की वैक्सीन बनकर आने दो, मध्यप्रदेश के हर गरीब को वैक्सीन फ्री में लगाई जाएगी। कोरोना से सबसे पहले गरीबों को बचाना है। बाकी के लिए भी इंतजाम करने का प्रयास करेंगे। लेकिन, पहले गरीब है।

About Author