April 29, 2024

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने कहा – हमने तय कर लिया है कि भाजपा के सारे घोटाले उजागर करेंगे

  • दिग्विजय सिंह ने कहा, हमने तय कर लिया है कि सारे घोटाले उजागर करेंगे। चाहे वह व्यापमं घोटाला हो या चाहे ई टेंडरिंग घोटाला हो।

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बदनावर में कहा कि मैं यहाँ जनसभा लेने आया हूँ। जब 5 ओवर में 50 रन बनाने होते तो आईपीएल में खास बल्लेबाज को भेजा जाता है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह ने सांवेर में बयान दिया था कि कांग्रेस की सरकार गिरा दो नहीं तो कमल नाथ सरकार के 5 सालों में सारे घोटाले उजागर हो जाएंगे। सारे घोटालों की परतें खुलना शुरू हो गई थी। इसीलिए हम आए हैं कि पूरे 5 सालों में 7 महीने इन्होंने ले लिए हैं, लेकिन अब जो भी समय बचा है उसमें हमने तय कर लिया है कि सारे घोटाले उजागर करेंगे। चाहे वह व्यापमं घोटाला हो या चाहे ई-टेंडरिंग घोटाला हो।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि हनी ट्रैप के मामले पर बोले एसआईटी को पूरा अधिकार दिया गया था पर हाईकोर्ट ने अधिकार हमसे से ले लिया अब भी अगर हाईकोर्ट आदेश दें तो हम भाजपा के कौन-कौन नेता हनीट्रैप में शामिल हैं उजागर करेंगे। चुनाव के अंतिम दौर में प्रचार के लिए आने के सवाल पर कहा कि अभी आईपीएल चल रहा और जब अंतिम ओवरों में 50 रन की आवश्यकता होती है तो धुरंधर खिलाड़ी को भेजा जाता है ताकि मैच जीता जा सके। सभी 28 सीट जीतने का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस 10 नवंबर को दीपावाली मनाएंगी। धार जिले में उपचुनाव के चलते हर स्तर पर पार्टी अपनी ताकत लगा रही है। भाजपा और कांग्रेस दोनों सरकार बनाने के दावे कर रही है। यहां पर दिन भर आरोपों का दौर भी जारी है। 1 नवंबर की शाम को प्रचार थम जाएगा।

About Author