November 28, 2022

कमलनाथ के निशाने पर शिवराज, बोले-सौदे से बनी सरकार पर बैठकर लोकतंत्र के सम्मान की बात

भोपाल- मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज का नाम लेकर कहा कि सौदे से बनी सरकार पर बैठकर लोकतंत्र के सम्मान की बात कर रहे है।

पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का नाम लेकर कहा कि लोकतंत्र की हत्या कर सौदे से बनी अलोकतांत्रिक सरकार पर बैठकर लोकतंत्र के सम्मान की बात कर रहे है। 2020 में लोकतंत्र का सौदा कर मध्यप्रदेश के 5 करोड़ से अधिक मतदाता भाईयों और बहनों का अपमान करने के बाद लोकतंत्र के सम्मान की बात? सौदे की 25 विधान सभा के 56 लाख से अधिक मतदाताओं के मतों का अपमान करने के बाद लोकतंत्र के सम्मान की बात?

कमलनाथ ने कहा कि लोकतंत्र के सम्मान की बात तो आपके मुख से अब अच्छी नहीं लगती? आपने तो लोकतंत्र का अपमान किया है और मध्यप्रदेश के माथे पर लोकतंत्र के सौदे का कलंक भी आपने लगाया है। जनता को तो सौदेबाजी की कीमत भी पता है। लोकतंत्र का पाठ तो जनता ने आपको 2018 में ही पढ़ा दिया था, और फिर पढ़ाने को तैयार है।

बता दें नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार प्रसार में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लगातार कमलनाथ पर हमलावर है। मुख्यमंत्री ने कमलनाथ से नगरीय निकाय चुनाव में वोट नहीं डालने का सवाल पूछा है। साथ ही कहा कि आप लोगों को वोट डालने का कह रहे है, लेकिन खुद वोट नहीं डाल रहे। यह लोकतंत्र का अपमान है।