April 28, 2024

सोनिया गांधी हुईं कोरोना पॉजिटिव, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से की थी मुलाकात

नई दिल्ली- कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी एक बार फिर कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई हैं. उन्हें सरकारी प्रोटोकॉल के हिसाब से क्वारंटीन रखा जाएगा. यह जानकारी कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने दी.

जयराम रमेश ने ट्वीट में लिखा, ”आज कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वह सरकार द्वारा जारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहेंगी.”

सोनिया गांधी दो महीने में दूसरी बार कोरोना संक्रमित हुई हैं. इससे पहले दो जून को वह कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं और दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती रही थीं.

कोरोना से पहले इन नेताओं से मिली थीं सोनिया
कोरोना संक्रमित पाए जाने से पहले सोनिया गांधी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मुलाकात की थी. वह एक दिन पहले ही बिहार सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से पहले उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव से मिली थीं. उन्होंने सीपीआईएम नेता सीताराम येचुरी से भी मुलाकात की थी.

तीन दिन पहले ही प्रियंका गांधी निकली थीं कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि तीन दिन पहले ही सोनिया गांधी की बेटी और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि वह फिर कोरोना से संक्रमित हो गई हैं और घर में प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुद को पृथक रख रही हैं. इससे पहले तीन जून को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

इससे पहले कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने बताया था कि सोनिया गांधी श्वास नली में फंगल संक्रमण से जूझ रही हैं. पहले हुए कोरोना के बाद उनकी नाक से खून आने की बात कही गई थी.

About Author