April 27, 2024

इंदौर में कांग्रेस नेताओं का अनोखा प्रदर्शन, सड़कों के गड्‌ढों को दी श्रद्धांजलि

इंदौर: इंदौर में गुरुवार को शहर की कुछ सड़कों पर अलग नजारा दिखा। कुछ लोग अपने साथ हार-फूल लेकर सड़कों पर निकले और गड्‌ढों को हार पहनाकर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने गड्‌ढ़ों के पास ही बैठकर नारेबाजी भी की। चलिए आपको बताते है क्या है ये पूरा मामला।

दरअसल, इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी के सभी मोर्चा, संगठन एवं प्रकोष्ठ प्रभारी और म.प्र. राजीव विकास केंद्र के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में गुरुवार को कांग्रेसी सड़कों पर उतरे। उन्होंने गाड़ी अड्‌डा क्षेत्र में गड्‌ढों को लेकर अनूठा प्रदर्शन कर इंदौर महापौर और भाजपा परिषद का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की। कांग्रेसियों ने जगह-जगह बने गड्‌ढों पर हार फूल चढ़ाकर गड्‌ढों को श्रद्धांजलि दी और नारेबाजी की। कांग्रेस नेता का आरोप है कि बारिश के कारण कई जगह सड़कों पर गड्‌ढे हो चुके है। नगर निगम ने ताबड़तोड़ पैचवर्क करने में मिट्टी और चूरी डाल दी, जिससे बारिश में वहां कीचड़ हो जाता है और वाहन फिसल जाते हैं। जो दुर्घटना का कारण बन रहे हैं।

जिम्मेदारों को नजर नहीं आते गड्‌ढे
उनका आरोप है कि रोज आते-जाते नगर निगम के जिम्मेदार अफसरों के ये गड्‌ढे नजर नहीं आते हैं। कई गाड़ियां भी इन रास्तों से गुजरती हैं। जिससे गाड़ियां पलटने और हादसे होने का डर बना रहता है। इसी लापरवाही की और ध्यान आकर्षित करने के लिए ये अनूठा प्रदर्शन किया गया। देवेंद्र यादव का कहना है कि ये प्रदर्शन कर जिम्मेदारों को जगाने का प्रयास किया और ये अभियान लगातार जारी रहेगा।

About Author